उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छप्पर में लगी आग, नौ माह के मासूम की झुलसकर मौत

By

Published : Apr 29, 2021, 11:43 AM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में छप्पर में अचानक आग लगने से 9 माह के मासूम की झुलसकर मौत हो गई. मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र का है.

child died due to fire broke out in raebareli
छप्पर में लगी आग.

रायबरेली : बुधवार की रात सलोन कोतवाली क्षेत्र के पूरे गोंडियन मजरे सिरसिरा में एक छप्पर में आग गई. इससे आग के नीचे सो रहा नौ माह का एक मासूम झुलस गया और उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मौके पर पहुंचे सलोन तहसीलदार नुकसान का आंकलन करने में जुट गए.

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के सलोन तहसील के पूरे गोंडियन मजरे सिरसिरा गांव में देर रात उस समय मातम पसर गया, जब त्रिभुवन नाम के एक व्यक्ति के घर में पड़े छप्पर में अचानक आग लग गई. जब तक लोग आग बुझाते, आग ने विकराल रूप अख्तियार कर लिया और उसके नीचे सो रहे त्रिभुवन का नौ माह का बेटा शिवांश बुरी तरह झुलस गया. ग्रामीण जब तक उसे इलाज के लिए लेकर जाते, तब तक उसकी मौत हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आग लगने के कारणों की पड़ताल में जुट गई. वहीं मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने आग से हुए नुकसान का आंकलन शुरू कर दिया, जिससे पीड़ित को मुआवजा दिलाया जा सके.

ये भी पढ़ें:बेड नहीं मिलने से महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

फोन पर सलोन कोतवाल पंकज त्रिपाठी ने बताया कि गांव में आग लगने की सूचना मिली थी. नौ माह के बच्चे की झुलस कर मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं आग लगने के कारणों की पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details