उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rae Bareli पुलिस ने पूर्व प्रधान का अपहरण कर रंगदारी वसूलने वाले दो हिस्ट्रीशटर सहित छह को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 12, 2023, 7:50 PM IST

रायबरेली में पूर्व प्रधान का अपहरण कर रंगदारी वसूलने वाले दो हिस्ट्रीशटर सहित 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से पिस्टल और तमंचा सहित रंगदारी के रुपए बरामद हुए हैं.

दो हिस्ट्रीशटर सहित 6 गिरफ्तार
दो हिस्ट्रीशटर सहित 6 गिरफ्तार

पूर्व प्रधान का अपहरण कर रंगदारी वसूलने वाले आरोपी गिरफ्तार

रायबरेली:गुरुवख्शगंज थाना पुलिस ने रविवार को सरेआम पूर्व प्रधान का अपहरण करने वाले 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें से दो बदमाश हिस्ट्रीशीटर हैं. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक लाइसेंसी पिस्टल, एक अवैध तमंचा, कारतूस, बिना नंबर की दो स्कॉर्पियो गाड़ी और 33 हजार रुपए बरामद किए हैं. वहीं, एक फरार अभियुक्त की पुलिस तलाश कर रही है.

गिरफ्तार आरोपी

थाना गुरुवख्शगंज के सतांव से 11 फरवरी को दो स्कॉर्पियो में आए बदमाशों ने पूर्व प्रधान सुनील सिंह का बंदूक के दम पर अपहरण कर लिया था. इसके बाद बदमाशों ने प्रधान से रंगदारी में 1 लाख 28 हजार रुपए वसूल लिए. मौका मिलते ही पूर्व प्रधान बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग निकला और गुरुबख्शगंज थाने पहुंचा. प्रधान ने थाने में एक बदमाश (जिसे वह जानता था) सहित 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

अभियुक्तों के पास से बरामद सामान

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर सर्विलांस व एसओजी टीम को बदमाशों की तलाश में लगा दी. रविवार को पुलिस ने दो हिस्ट्रीशीटर धनंजय व सौरभ समेत 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से बरामद दोनों स्कार्पियो गाड़ियां बरामद कर ली है. गिरफ्तार किए गए धनंजय व सौरभ के ऊपर जिले के विभिन्न थानों में दो दर्जन से ज्यादा गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज है. अन्य के खिलाफ भी आपराधिक मुकदमे हैं, जिनकी जांच पुलिस कर रही है.

यह भी पढे़ं: Fraud in Dairy Farm: डेयरी फर्म से 50 लाख की ठगी, साइबर सेल ने ट्रांसफर की गई रकम को किया फ्रीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details