उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली

By

Published : Dec 21, 2020, 10:04 AM IST

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में निजी पार्टी में एक व्यक्ति ने हर्ष फायरिंग कर दी. फायरिंग की चपेट में आने से एक व्यक्ति घायल हो गया. उसका इलाज कराया जा रहा है. आरोपी व्यक्ति फरार हो गया.

पूछताछ करती पुलिस
पूछताछ करती पुलिस

प्रयागराजःजिले में प्रशासन की रोक के बावजूद हर्ष फायरिंग की घटनाएं रुक नहीं रहीं. रविवार को एक समारोह में हर्ष फायरिंग के कारण एक व्यक्ति घायल हो गया. उसका इलाज कराया जा रहा है. वहीं, हर्ष फायरिंग करने का आरोपी फरार हो गया.

पिस्टल से चली गोली
प्रयागराज के कर्नलगंज थाना क्षेत्र स्थित नूर मोहम्मद पार्क में रविवार को एक पार्टी चल रही थी. इस दौरान पिस्टल से हो रही हर्ष फायरिंग के दौरान संजीव केसरवानी नामक व्यक्ति को गोली लग गई. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने उसे स्वरूपरानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. वहीं, बताया जा रहा है कि बिना किसी पूर्व सूचना के कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कटरा नेतराम के पास कार्यक्रम चल रहा था.

भागा आरोपी
हर्ष फायरिंग करने का आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने घायल व्यक्ति को स्वरूपरानी मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. उसे खतरे से बाहर बताया गया. अब पुलिस कार्यक्रम में किए जा रहे वीडियो रिकॉर्डिंग, फोटोग्राफी तथा आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है, जिससे हर्ष फायरिंग करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details