उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिद्धि प्राप्त करने के लिए दोस्त से कराई अपनी हत्या, पुर्नजीवित होने का किया था दावा

By

Published : Dec 16, 2022, 8:23 PM IST

Updated : Dec 16, 2022, 11:03 PM IST

प्रयागराज में एक शख्स ने सिद्धि के लिए अपनी ही हत्या अपने दोस्त से करवा ली. पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मामले के बारे में जानकारी देते पुलिस उपायुक्त यमुना नगर सौरभ दीक्षित

प्रयागराज:संगम नगरी में एक शख्स ने सिद्धि प्राप्त करने के लिए अपने ही हत्या खुद ही अपने दोस्त से अपनी हत्या करा ली. युवक ने पुनः जीवित होने का भी दावा किया था. पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी नीतीश सैनी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस उपायुक्त यमुना नगर सौरभ दीक्षित ने बताया कि 10 दिसंबर को यमुना नगर इलाके के करछना में युवक का शव मिला. पुलिस ने शव की शिनाख्त कर अपनी तफ्तीश शुरू की तो उसे चौंकाने वाले तथ्य मिले.

पुलिस के मुताबिक मृतक आशीष दीक्षित करीब 6 महीने पहले नीतीश सैनी से हरिद्वार की हर की पौड़ी में मिला था. नीतीश एक साधारण परिवार से था और अपने अच्छे भविष्य और परिवार के लिए परेशान रहता था. आशीष ने तंत्र मंत्र के माध्यम से उसका भविष्य अच्छा करने की बात कही. आशीष, नीतीश के साथ हरिद्वार में ही एक किराए का कमरा लेकर रहने लगा था.

8 दिसंबर को नीतीश सैनी और आशीष एक साथ हरिद्वार से प्रयागराज आए और मां विंध्यवासिनी का दर्शन किया. दर्शन करने के बाद आशीष ने नीतीश को बताया कि उसे सिद्धि प्राप्त करनी है, अगर वो उसे मार देगा उसे सिद्धियां प्राप्त हो जाएंगी. वह दोबारा जीवित हो जाएगा. जीवित होने के बाद दैवीय शक्ति प्राप्त करके वह उसका जीवन बदल देगा. स्वार्थ में अंधा दोस्त उसकी बात में आकर गर्दन पर चापड से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:प्रयागराज जंक्शन पर करंट से झुलसा युवक, पलटते हुए खुद ही स्ट्रेचर पर लेटा

Last Updated : Dec 16, 2022, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details