उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: नैनी अस्थाई जेल में शिफ्ट हुए विजय मिश्रा, 14 दिन रहेंगे क्वारंटाइन

यूपी के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में लाया गया, जहां विधायक को बैरक में शिफ्ट करने के पहले 14 दिन अस्थाई जेल में क्वारंटाइन किया गया है.

By

Published : Aug 17, 2020, 5:57 PM IST

विधायक विजय मिश्रा.
विधायक विजय मिश्रा.

प्रयागराज:बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को कड़ी सुरक्षा के बीच नैनी जेल में लाया गया है, जहां विधायक को अस्थाई जेल में शिफ्ट किया गया है. केंद्रीय जेल वरिष्ठ जेल अधीक्षक पीएन पांडेय ने बताया कि बैरक में शिफ्ट करने से पहले विधायक विजय मिश्रा को 14 दिन अस्थाई जेल में क्वारंटाइन किया गया है. कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही उन्हें सेंट्रल जेल के मुख्य बैरक में शिफ्ट किया जाएगा.

विजय मिश्रा की होगी कोरोना जांच
वरिष्ठ जेल अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की शाम विजय मिश्रा को नैनी सेंट्रल जेल लाया गया है. इसके बाद कोविड-19 के प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए आने वाले बंदियों का कोरोना जांच कराया जाता है. इसके तहत विधायक विजय मिश्रा को कोरोना जांच का सैंपल लिया जाएगा. जब तक रिपोर्ट नहीं आएगी, तब तक विधायक विजय मिश्रा को 14 दिनों तक नैनी सेंट्रल जेल में बने अस्थाई जेल में क्वारंटाइन किया जाएगा.

मध्यप्रदेश पुलिस ने किया था गिरफ्तार
यूपी के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को मध्यप्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया. विजय मिश्रा बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद वापस लौट रहे थे. इसी दौरान मध्यप्रदेश पुलिस ने इन्हें हिरासत में लिया. वहीं यूपी पुलिस विधायक विजय मिश्रा को ट्रांजिट रिमांड पर भदोही लेकर आई. जहां कोर्ट ने विधायक को प्रयागराज के सेंट्रल नैनी भेज दिया.

FIR के बाद से ही चल रहे थे फरार
बता दें कि, बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर उनके ही रिश्तेदार ने एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद से ही वे जिले से फरार चल रहे थे. इस दौरान विजय मिश्रा महाकाल के दर्शन करने मध्य प्रदेश आए थे. जहां वापस लौटते समय एमपी पुलिस ने उन्हें आगर जिले से हिरासत में लिया था. वहीं विधायक विजय मिश्रा की बेटी ने भी पिछले दिनों सरकार से अपील की थी. उनके पिता का रास्ते में फर्जी एनकाउंटर न किया जाए.

इसे भी पढ़ें-कोरोना का कहर, खंड शिक्षा अधिकारी की परीक्षा में कम दिखे अभ्यर्थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details