उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज: राजर्षि टंडन मुक्त विवि में बीएड आवेदन की तिथि बढ़ी

By

Published : May 29, 2020, 8:21 AM IST

उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय ने बीएड और बीएड विशिष्ट शिक्षा 2020 के लिए प्रवेश परीक्षा हेतु आवेदन की तिथि 15 जून कर दी है.

etv bharat
उ.प्र.राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय ने बीएड और बीएड विशिष्ट शिक्षा 2020 के लिए प्रवेश परीक्षा हेतु आवेदन की तिथि लॉकडाउन 4.0 के कारण एक बार फिर आगे बढ़ा दी गई है. कोरोना जनित विश्वव्यापी महामारी की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ाए जाने के कारण कुलपति प्रोफेसर कामेश्वर नाथ सिंह ने यह निर्णय लिया है.

उ.प्र.राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि हुई 15 जूनबीएड और बीएड विशिष्ट शिक्षा 2020 प्रवेश परीक्षा के समन्वयक प्रो. प्रेम प्रकाश दुबे ने बताया कि प्रवेश परीक्षा के लिए पंजीकरण और शुल्क चालान प्राप्ति-ऑनलाइन शुल्क ट्रांसफर की अंतिम तिथि 12 जून तक बढ़ा दी गई है. वहीं ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 जून कर दी गई है.मीडिया प्रभारी डॉ. प्रभात चंद्र मिश्र ने बताया कि ऑनलाइन आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी विश्वविद्यालय में प्रेषित करने की अंतिम तिथि बढ़ाकर 20 जून कर दी गई है. प्रवेश परीक्षा संबंधी अन्य तिथियां लॉकडाउन की स्थितियों को देखते हुए बाद में यथा समय घोषित की जाएंगी. विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details