उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन पहुंचे यूपी के मंत्री 'नंदी' बोले- सीएम योगी के नेतृत्व में लड़ेंगे अगला विधानसभा चुनाव

उज्जैन पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही लड़ेगी.

सीएम योगी के नेतृत्व में लड़ेंगे अगला विधानसभा चुनाव
सीएम योगी के नेतृत्व में लड़ेंगे अगला विधानसभा चुनाव

By

Published : Jul 4, 2021, 10:07 PM IST

उज्जैन: उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए. उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने लाइन में लगकर बाबा महाकाल के दर्शन किए. महाकाल के दर्शन के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री नंदी ने कहा कि बीजेपी योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में ही उत्तर प्रदेश में विधानसभा का चुनाव लड़ेगी.

सीएम योगी के नेतृत्व में लड़ेंगे अगला विधानसभा चुनाव

लाइन में लगकर किए बाबा महाकाल के दर्शन

उज्जैन पहुंचे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने महाकाल मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए. इस दौरान नंद गोपाल गुप्ता ने आम श्रद्धालुओं की तरह लाइन में लगकर नंदीहाल से ही बाबा के दर्शन किए. 15 मिनट तक बाबा महाकाल का पूजन-अर्चन करने के बाद नंद गोपाल गुप्ता मंदिर से बाहर आए और मीडिया से बातचीत की. मंत्री नंद गोपाल ने कहा कि बाबा महाकाल से उन्होंने देश और प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की.

तस्वीरों में देखिए बाबा महाकाल की सतरंगी छटा

सीएम योगी के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

मीडिया से बात करते हुए नंद गोपाल गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों का नाश करने का बीड़ा उठाया है. उत्तर प्रदेश में बीजेपी अगला विधानसभा चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही लड़ेगी. मंत्री नंद गोपाल ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ हर व्यक्ति तक विकास की रोशनी पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details