उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उमेश पाल की पत्नी जया पाल बोलीं- अतीक की पत्नी का टिकट काटकर बहनजी ने अच्छा काम किया

बसपा सुप्रीमो मायावती ने माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को टिकट देने से इंकार कर दिया है. उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने उनके फैसले का स्वागत किया है.

By

Published : Apr 10, 2023, 7:53 PM IST

उमेश पाल की पत्नी की पत्नी जया पाल ने बसपा मुखिया के फैसले का स्वागत किया है.
उमेश पाल की पत्नी की पत्नी जया पाल ने बसपा मुखिया के फैसले का स्वागत किया है.

उमेश पाल की पत्नी की पत्नी जया पाल ने बसपा मुखिया के फैसले का स्वागत किया है.

प्रयागराज : उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का महापौर का टिकट काटने पर बसपा सुप्रीमो मायावती का आभार जताया है. जया पाल ने कहा कि बसपा मुखिया ने अतीक के परिवार के किसी भी सदस्य को मेयर का टिकट न देने का फैसला लेकर अच्छा काम किया है. वहीं खुद के चुनाव मैदान में उतरने के कयास पर कहा कि सीएम योगी का जो आदेश होगा, वह उस पर अमल करेंगी.

जया पाल ने कहा है कि बहनजी ने सही कदम उठाया है. माफिया अतीक के परिवार को चुनाव नहीं लड़ाने का उनका फैसला सराहनीय है. उन्होंने यह भी मांग की कि बीएसपी, माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को पार्टी से भी बाहर का रास्ता दिखाए, ताकि जनता में संदेश जा सके कि अब माफियाओं के दिन पूरे हो गए हैं.

जया पाल ने कहा कि माफिया और उसके परिवार को राजनीतिक दल किसी भी तरह से संरक्षण देने वाले नहीं हैं. ऐसे फैसले जनता के हितों को देखते हुए सभी दलों को लेने होंगे. तभी माफियाओं का पूरी तरह से नाश हो सकेगा. वहीं खुद के प्रयागराज से महापौर चुनाव में उम्मीदवारी के कयास पर जया पाल ने सीधे तौर पर इंकार कर दिया. कहा कि उन्हें योगी सरकार पर यकीन है. उनका जो आदेश होगा, वही करेंगे. उमेश पाल हत्याकांड के कातिलों को सजा मिले, यही उनकी मांग है. बाकी चुनाव लड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है.

बता दें कि शाइस्ता परवीन को लेकर सोशल मीडिया पर मेयर प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरने की चर्चा रही है. वहीं बसपा सुप्रीमो ने बाकायदा इस बात की घोषणा कर दी है कि शाइस्ता को मेयर प्रत्याशी नहीं बनाया गया है. इसके अलावा उनके परिवार के किसी भी सदस्य को भी मैदान में नहीं उतारा जाएगा. फिलहाल 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड के बाद से शाइस्ता परवीन फरार है. उन पर इनाम की राशि भी 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार कर दी गई है.

यह भी पढ़ें :अतीक अहमद की बहन और दो भांजियां भी हुईं वांटेड, बहनोई को पहले ही पुलिस भेज चुकी है जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details