उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज में 12 साल के बच्चे की हत्या, नाले में मिला शव

प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र में एक 12 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. गुरुवार की रात से लापता बच्चे का शव नाले से बरामद हुआ है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Jan 15, 2021, 12:01 PM IST

नाले में मिला बच्चे का शव.
नाले में मिला बच्चे का शव.

प्रयागराज : जिले के मऊआइमा थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात 12 साल के बच्चे का शव नाले में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार बच्चे के सिर पर किसी भारी चीज से वार करके उसकी हत्या को अंजाम दिया गया है. हालांकि बच्चे की हत्या किसने और क्यों की अभी इसका पता नहीं चल सका है.

दरअसल मऊआइमा थाना क्षेत्र के कटभर परवेजपुर गांव में रहने वाले सरकेश ने गुरुवार को मकर संक्रांति के दिन घर मे धार्मिक आयोजन किया था. पूजा-पाठ के बीच ही उनका 12 साल का बेटा आदर्श रात के वक्त लापता हो गया. काफी देर तक आदर्श का पता नहीं चला तो घरवाले परेशान हो गए और उसकी तलाश करने लगे. काफी देर तक पता नहीं चलने पर परिजनों के साथ गांव वालों ने भी आदर्श की तलाश शुरू की. जिसके बाद देर रात गांव के ही नाले में आदर्श रक्तरंजित हालत पड़ा मिला. आनन-फानन में घरवाले उसे नजदीकी हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 12 साल के बच्चे की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया. वहीं सिर में चोट लगने से अधिक खून बहने से उसकी मौत आशंका जताई जा रही है. हालांकि अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की वजह पता चलेगी.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

12 साल के बच्चे के कत्ल की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी गंगापार धवल जायसवाल और सीओ के साथ ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही पुलिस ने परिजनों के अलावा ग्रामीणों से बातचीत की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. घरवालों ने किसी रंजिश की जानकरी भी नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details