उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी युगल सहित एक महिला की ट्रेन से कटकर हुई मौत

By

Published : Aug 5, 2023, 3:55 PM IST

प्रयागराज में हंडिया थाना अंतर्गत बरोखरा आसेपुर में ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हो गई. दो लोगों की पहचान प्रेमी युगल के रूप में हुई है. साथ ही पास के गांव में रहने वाली एक महिला ने भी ट्रेन के सामने आत्महत्या कर ली. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Etv Bharat
प्रेमी युगल सहित एक महिला की ट्रेन से कटकर मौत

प्रयागराज:जिले के हंडिया थाना क्षेत्र के जमशेदपुर गांव के पास जा रही रेलवे लाइन के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई जब शौच के लिए जाते समय गांव वालों ने दो लोगों का शव क्षत-विक्षत देखा. गांव वालों ने इसकी सूचना हड़िया पुलिस को दी. मौके पर पहुंची थाने की पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया. गांव वालों से शव की शिनाख्त के लिए पूछताछ की गई तो पता चला कि लड़का गांव का ही रहने वाला है लेकिन, लड़की की शिनाख्त नहीं हो पाई है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेमी युगल की ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का माना जा रहा है. लड़के के परिजनों से पूछताछ में ये बात सामने आई है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे. वहीं, थोड़ी ही दूर दूसरा शव एक महिला का पड़ा मिला. जिसकी शिनाख्त उसी गांव की रहने वाली महिला के रूप में हुई है.


इसे भी पढ़े-Crime News : लखनऊ में दबिश देने गई पुलिस टीम पर बरसाए पत्थर, दरोगा व सिपाही घायल

प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र के जमशेदपुर गांव के रहने वाले सत्यम पुत्र अरूण कुमार उम्र 20 वर्ष और लड़की की उम्र 17 वर्ष है. यह दोनों युगल प्रेमी थे. इन दोनों ने रात में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. दूसरी घटना जमशेदपुर निवासी कल्पना यादव पत्नी (28) शिवकेश यादव की है. कल्पना ने भी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करली. हंडिया पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक लड़की की पहचान नहीं हो पाई है.

एसएचओ धर्मेंद्र दुबे की माने तो अभी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. मामला प्रेमी युगल की आत्महत्या का है, या कुछ और है इस बारे में पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि मामले की सच्चाई क्या है. तीन शवों के मिलने से पूरे गांव में यह चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


यह भी पढ़े-झांसी में डबल मर्डर, बेटे ने माता-पिता को उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details