उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संगमनगरी में मिले तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश का प्रयागराज जिला अभी तक कोरोना फ्री था. लेकिन शुक्रवार को जिले में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद से प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है.

By

Published : Apr 24, 2020, 7:29 PM IST

etv bharat
प्रयागराज में 3 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले

प्रयागराज:अब तक ग्रीन जोन में शामिल रहे प्रयागराज जनपद में शुक्रवार को तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. इन तीनों मरीजों का सैम्पल गुरुवार को जांच के लिए भेजा गया था. आज दोपहर आयी जांच रिपोर्ट इन तीनों मरीजों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिले में हड़कंप मच गया.

जिला नोडल कोरोना अधिकारी ऋषि सहाय इन तीनों मरीजों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि करते हुए बताया कि, सभी मरीज प्रयागराज जनपद के ही रहने वाले हैं. इनमें दो मरीज शंकरगढ़ तहसील के कोकोरी गांव के रहने वाले हैं जबकि, एक मरीज शंकरघाट तेलियरगंज का रहने वाला है.

दो मरीज मुंबई से और एक बनारस से वापस आये थे

शंकरगढ़ के रहने वाले दोनों मरीज दो दिन पहले मुंबई से वापस आये थे. जबकि तीसरा मरीज कुछ दिनों पहले बनारस से वापस आया था. अब तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से प्रशासन में हड़कंप मच हुआ है.


ग्रीन जोन से हटेगा प्रयागराज

कोरोना नोडल अधिकारी ने बताया कि अभी तक प्रयागराज में एक भी पॉजिटिव केस न होने की वजह से जनपद पूरी तरह से ग्रीन जोन में शामिल था. शुक्रवार को तीन नए पॉजिटिव केस मिलने से अब प्रयागराज के ग्रीन जोन से बाहर होने की आशंका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details