उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज की मेयर को फोन पर जान से मारने की धमकी

यूपी के प्रयागराज में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' व उनकी पत्नी मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह धमकी फोन द्वारा दी गई है.

By

Published : Apr 13, 2020, 9:20 AM IST

प्रयागराज समाचार
मेयर को मिली जान से मारने की धमकी

प्रयागराज: कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी और उनकी पत्नी मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी को एक फिर से फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. देर रात कोतवाली थाने में मेयर ने हिस्ट्रीशीटर नीरज यादव के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया.

मामले की जांच करते हुए आरोपी का मोबाइल नंबर ट्रेस करके हिस्ट्रीशीटर को कानपुर से हिरासत में लिया गया है. हिस्ट्रीशीटर नीरज यादव हमीरपुर का मूलनिवासी है.

मेयर को मिली जान से मारने की धमकी
पर्सनल नंबर आया था कॉलमेयर अभिलाषा गुप्ता नन्दी बहादुरपुर थाना कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है. रविवार को दोपहर को लगभग 3 से 4 बजे के बीच उनके पर्सनल नंबर पर अननोन नंबर से कॉल आया तो उसे रिसीव नहीं किया. फिर से दोबारा फोन आया तो मेयर ने कॉल रिसीव की. मेयर ने बताया कि कॉल रिसीव करने के बाद आरोपी ने पहले पूजा पाल का नंबर मांगा. जब मेयर ने कहा कि मेरे पास नंबर नहीं है तो वह गाली देकर बात करने लगा. उसके बाद कहा एक बार हमले में तुम्हारे पति बच गए, लेकिन इस बार के हमले में तुम और तुम्हारे पति दोनों को नहीं छोड़ूंगा. एके-47 से मारने की दी धमकीमेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने बताया कि कॉल पर हिस्ट्रीशीटर नीरज यादव ने एके-47 से मारने की धमकी दी. तत्काल रूप से एसएसपी को कॉल कर पूरी जानकारी दी गई. पुलिस को जानकारी मिलते ही कोतवाली थाने में मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही सर्विलांस टीम के मदद से नम्बर का लोकेशन पता किया. कानपुर पुलिस के मदद से नीरज यादव उर्फ मोनू को दबोच लिया गया है.

आरोपी से की जा रही पूछताछ
एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने जानकारी देते हुए बताया कि नीरज यादव को कानपुर में गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी कुछ दिन पहले ही जमानत पर रिहा हुया था. अभी धमकी देने का मामला साफ नहीं हो पाया है और पुलिस पूछताछ करने के बाद ही मामले की जानकारी देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details