उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज ताराचंद हॉस्टल में छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्रयागराज इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद हॉस्टल में छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ली. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आत्महत्या का कारण पुलिस तलाश रही है.

By

Published : Sep 20, 2022, 11:01 PM IST

प्रयागराज
प्रयागराज

प्रयागराज: कर्नलगंज थाना क्षेत्र में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद हॉस्पिटल में एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना का पता चलने पर छात्रों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. मामले की जांच कर रही है फिलहाल, अभी तक छात्र ने आत्महत्या क्यों की कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

पुलिस को छात्रों ने बताया कि जब काफी देर से दरवाजा नहीं खुला तो अगल-बगल के छात्रों ने आवाज दी. आवाज का जवाब न मिलने पर छात्रों ने दरवाजे की के सुराग से देखा तो उनके होश उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि आशुतोष तिवारी नाम का यह छात्र विश्वविद्यालय का छात्र नहीं था. यह कुलभास्कर आश्रम डिग्री कॉलेज(Kulbhaskar Ashram Degree College) का छात्र था, जो अवैध रूप से यहां रह रहा था. वह कैसे यहां रह रहा था और किसके माध्यम से था. इस पर जांच की जा रही है, लेकिन मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसलिए कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन, मोबाइल में अंतिम समय वीडियो कॉल हुई थी. यह वीडियो कॉल किसकी थी, इस पर पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details