उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सपा ने प्रयागराज से मालती देवी को बनाया उम्मीदवार

By

Published : May 19, 2021, 10:46 PM IST

प्रयागराज में सपा ने मालती यादव को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाया है. वहीं मालती यादव ने पूरी ताकत से चुनाव में जुट जाने की घोषणा की.

etv bharat
etv bharat

प्रयागराज:जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सपा से मालती यादव प्रत्याशी होंगी, ये घोषणा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने की है. बुधवार को सपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों ने मालती यादव का स्वागत किया. इस अवसर पर मालती यादव ने पूरी ताकत से चुनाव में जुट जाने की घोषणा की. सपा जिलाध्यक्ष योगेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी को सर्वाधिक जिला पंचायत सदस्यों का समर्थन है.

यह भी पढ़ें:तौकते तूफान का असर प्रयागराज में हुई बारिश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति और संस्तुति से प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बुधवार को मालती यादव को प्रयागराज जिला पंचायत अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित किया. सपा जिलाध्यक्ष योगेश यादव ने कहा कि जनपद में सभी 84 जीते हुए जिला पंचायत सदस्यों से संपर्क कर प्रत्येक दशा में जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी हासिल करना है.

इस अवसर पर मालती यादव ने नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों से समर्थन का अनुरोध किया और कहा कि उनके सम्मान और उनके क्षेत्र में विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी. इस संबंध में बुधवार को जिलाध्यक्ष योगेश यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details