उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हर मोर्चे पर फेल योगी सरकार, इस्तीफा मांग रही जनता: सपा नेता अभिषेक मिश्रा

By

Published : Sep 30, 2020, 9:50 PM IST

प्रयागराज पहुंचे सपा नेता अभिषेक मिश्रा ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल है. प्रदेश की जनता सीएम से इस्तीफे की मांग कर रही है.

सपा नेता अभिषेक मिश्रा
सपा नेता अभिषेक मिश्रा

प्रयागराज:यूपी मेंउपचुनाव को लेकर राजनीति गरम होने लगी है. विपक्ष की पार्टियां प्रदेश सरकार को पूरी तरह से घेरने का प्रयास कर रही हैं. संगम नगरीमेंबुधवार को सपा नेता व पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला.

पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा ने कहा कि यूपी में होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी पूरी ताकत के साथ सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों को लेकर समाजवादी पार्टी जनता के बीच जाएगी और अकेले दम पर चुनाव भी लड़ेगी.

पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा ने कहा है कि सात सीटों पर हो रहे विधानसभा उपचुनाव में रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा, सुरक्षा, किसान और नौजवान पार्टी का मुख्य मुद्दा होगा. पार्टी को प्रदेश की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. विधानसभा उपचुनाव में सभी सातों सीटों पर पार्टी भारी बहुमत से जीत भी दर्ज करेगी.

वहीं यूपी के बाहुबली माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया बल्कि योगी सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि अपराधियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है. उन्होंने कहा है कि अगर योगी सरकार को वास्तव में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करनी है तो महोबा के पूर्व एसपी और हाथरस गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करें.

पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा ने अफसोस जताते हुए कहा कि पीड़िता उस समाज से थी, जिस समाज का पैर धोकर देश के प्रधानमंत्री वाहवाही लूट रहे थे. पीड़िता की मध्य रात्रि में अंत्येष्टि की गई, जो हिंदू धर्म में स्वीकार्य नहीं है. खुद धार्मिक होने का दावा करने वालों को इतना भी ख्याल नहीं आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details