उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज : गठबंधन जुमलेबाजों की सरकार का करेगा सफाया : पंधारी यादव

जिले में फूलपुर लोकसभा गठबंधन प्रत्याशी पंधारी यादव समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पहुंचे. इस दौरान उनका कहना था कि केंद्र सरकार ने सिर्फ पांच सालों में गरीब, किसान, व्यापारी और युवाओं को ठगने का काम किया है. इस बार गठबंधन की सरकार जुमलेबाजों को जड़ से सफाया करने का काम करेगी.

गठबंधन जुमलेबाजों की सरकार का करेगी सफाया

By

Published : Apr 25, 2019, 11:13 PM IST

प्रयागराज :फूलपुर लोकसभा सीट के गठबंधन प्रत्याशी पंधारी यादव समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जब सपा सरकार थी, तब पूरे फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से लेकर पूरे प्रदेश में सिर्फ विकास ही विकास हुआ था. जब से केंद्र में और प्रदेश में जुमलेबाजों की सरकार आई है तब से विकास नहीं बल्कि विकास के नाम पर जनता को ठगने का काम किया गया है.

गठबंधन जुमलेबाजों की सरकार का करेगा सफाया.

सपा सरकार ने किया प्रदेश का विकास
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में यूपी में सिर्फ विकास हुआ है. वर्तमान सरकार जनता के विकास की बात नहीं करती बल्कि अली और बजरंगी पर राजनीति कर रही है. 2013 के कुम्भ को जिस तरह अखिलेश यादव ने इतने कम बजट में सम्पन्न कराने का काम किया है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी सरकार ने अर्ध कुम्भ को कुम्भ के नाम पर लूटने का काम किया है.

गठबंधन विकास के मुद्दे पर करेगा काम
गठबंधन प्रत्याशी का कहना है कि इस बार सपा-बसपा और आरएलडी का गठबंधन है. गठबंधन की सरकार हर वर्ग के लोगों के लिए सिर्फ विकास के मुद्दे के साथ जनता के बीच जाकर काम करेगी. चाहे वह किसान हो, चाहे वह व्यापारी हो, चाहे युवाओं को रोजगार देने की बात हो, जनता के विकास के लिए गठबंधन सरकार पूरी तरह से तैयार है.

भाजपा सरकार सिर्फ जुमलेबाजों की सरकार है. पांच साल सत्ता में राज करने के बाद देश में कोई विकास नहीं किया. सिर्फ एक विकास हुआ है युवा बेरोजगारी से दर-दर भटक रहे हैं, महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, इसके साथ ही देश की जनता का रोजगार छीनकर बेरोजगार करने का काम किया है.

-पंधारी यादव गठबंधन प्रत्याशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details