उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज : सपा-बसपा के रोड-शो में दिखा कार्यकर्ताओं का उत्साह

जिले में लोकसभा चुनाव के लिए छठवें चरण में मतदान होना है. इसके लिए प्रत्येक पार्टी रैली, जनसभा, रोड शो का आयोजन कर रही है. ऐसे में सपा-बसपा-आरएलडी के गठबंधन प्रत्याशी पंधारी यादव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी रोड शो निकाला. सपा कार्यालय से रोड शो निकाला गया.

By

Published : Apr 25, 2019, 5:39 PM IST

सपा-बसपा के रोड-शो में दिखा कार्यकर्ताओं का उत्साह

प्रयागराज : लोकसभा चुनाव के लिए 12 मई को मतदान होना है. इसके लिए फूलपुर में लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी पंधारी यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रोड-शो निकाला. इस मौके पर शहर के सपा-बसपा और आरएलडी के कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ शामिल हुए. समाजवादी पार्टी कार्यालय से रोड-शो का शुभारंभ किया गया. इस दौरान सांसद नागेंद्र पटेल, प्रदेश प्रवक्ता निधी यादव, पूर्व मंत्री राम पूजन पटेल आदि पार्टी के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे.

सपा-बसपा के रोड शो में दिखा कार्यकर्ताओं का उत्साह.

कार्यकर्ताओं में दिख रहा उत्साह

फूलपुर लोकसभा प्रत्याशी पंधारी यादव ने कहा कि इस बार सपा-बसपा और आरएलडी के गठबंधन से कार्यकर्ताओं में दो गुना उत्साह देखने को मिल रहा है. गठबंधन इस बार उत्तर प्रदेश में 80 के 80 सीटों पर विजयी होगी. भाजपा सरकार को केंद्र और यूपी में सफाया करने का काम गठबंधन की सरकार करेगी. यह रोड शो जिला कार्यालय से निकलकर डॉ. भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति के पास पहुंचकर समाप्त होगा.

गठबंधन प्रत्याशी के कार्यकर्ताओं का निकला काफिला

रोड-शो में गठबंधन कार्यकर्ताओं ने पूरे उत्साह के साथ बाइक और कार पर सवार होकर जमकर नारेबाजी की. आगे बाइक से कार्यकर्ता निकले और पीछे-पीछे कार पर सवार पार्टी कार्यकर्ताओं और गठबंधन प्रत्याशी का काफिला निकला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details