उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संगम नगरी में फौजी का तांडव, युवक को मारी गोली

प्रयागराज में मामूली विवाद को लेकर एक फौजी ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी. फौजी ने वारदात को अंजाम देने के बाद गांव में भी फायरिंग कर सनसनी फैला दी. मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र का है.

By

Published : May 18, 2021, 4:21 AM IST

प्रयागराज न्यूज.
फौजी ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी

प्रयागराज:संगम नगरी में बाइक टकराने के मामूली विवाद में एक फौजी ने दिनदहाड़े दुकानदार को गोली मार दी. फौजी ने वारदात को अंजाम देने के बाद गांव में भी फायरिंग कर सनसनी फैला दी. इसके बाद भाग रहे फौजी को ग्रामीणों ने धर दबोचा और पिस्टल समेत पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी देते आईजी रेंज.

क्या है मामला
दरअसल,सोमवार सुबह तकरीबन आठ बजे नवाबगंज थाना क्षेत्र के उल्दा महेशगंज में दो बाइकें आपस में टकरा गईं, जिसके बाद दोनों बाइक सवारों में कहासुनी हुई और दोनों अपने घरों को चले गए. करीब 11 बजे जब वेल्डिंग का काम करने वाला मिथिलेश विश्वकर्मा अपनी दुकान खोलने पहुंचा, उसी वक्त फौजी अशोक कुमार ने लाइसेंसी पिस्टल से मिथिलेश को गोली मार दी. गोली मिथिलेश की गर्दन में लगी, जिससे वह मौके पर ही गिर पड़ा. पास में ही चेकिंग कर रही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में प्राथमिक उपचार के बाद दुकानदार को मेडिकल कॉलेज के एसआरएन अस्पताल में इलाज के लिए भिजवा दिया.

इसे भी पढ़ें:प्रयागराज में गंगा किनारे जहां तक जा रही नजर, दिख रहे रेत में दबे शव

घटना पर आईजी का बयान

आईजी प्रयागराज रेंज, के.पी.सिंह ने बताया कि घायल दुकानदार की हालत खतरे से बाहर है. दुकानदार को गोली मारने के बाद फौजी गांव में घुस गया था और उसने वहां पर भी कई राउण्ड फायरिंग कर लोगों में दहशत फैलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपी को पकड़कर नवाबगंज थाना पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी की पिस्टल भी बरामद कर ली और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच भी शुरु कर दी गई है. आईजी के मुताबिक वारदात के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. उन्होंने कहा है कि फौजी के बारे में पुलिस डिटेल खंगाल रही है. आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details