उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी के कहने पर बहन ने की भाई की हत्या, दोनों गिरफ्तार

By

Published : Dec 27, 2020, 3:42 AM IST

प्रयागराज में 23 दिसंबर की रात कौंधियारा थाना क्षेत्र के बड़गोहना कला गांव में हुए नाबालिग की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि मृतक की बहन पर ही है. पुलिस के मुताबिक बहन ने अपने प्रेमी के कहने पर भाई की हत्या कर दी.

prayagraj
बहन ने की भाई की हत्या

प्रयागराजः 23 दिसंबर की रात कौंधियारा थाना क्षेत्र के बड़गोहना कला गांव में हुए नाबालिग की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि मृतक की बहन पर ही है. पुलिस के मुताबिक बहन ने अपने प्रेमी के कहने पर भाई की हत्या कर दी.

क्या है पूरा मामला
घटना कौंधियारा थाना क्षेत्र के बड़गोहना कला गांव की है. जहां 23 दिसंबर की रात को घर के अन्दर सोये 13 साल के किशोर अमन बिंद की किसी वजनी चीज से हमलाकर हत्या कर दी गई थी. जबकि उस कमरे में एक चारपाई पर बहन और दूसरी चारपाई पर भाई सोया था. लेकिन बंद कमरे में ही किशोर की निर्मम हत्या हो गई. जिसकी जानकारी बहन को होते हुए भी पुलिस और परिजनों को बरगलाती रही.

बहन ने ही की भाई की हत्या
पुलिस का कहना है कि मृतक की बहन प्रीति बिन्द से जब पूछताछ की गई, तो वह बाते बनाने लगी. जिस पर पुलिस को मृतक की बहन पर शक हुआ और कड़ाई से पूछताछ की गई. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी लड़की ने हत्या की बात को कबूल लिया. मृतक की बहन ने बताया कि उसने अपने भाई की हत्या कमरे में रखी लोहे की रॉड से की और फिर रात में ही पहने हुए कपड़े लैगी कुर्ती को निकाल कर धुल दिया. रॉड को भी पानी से धुलने के बाद कमरे में ही रख दिया.

प्रेमी को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी युवती के कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसके प्रेमी शिव शंकर बिंद को भी गिरफ्तार कर लिया. बेटी के द्वारा बेटे की हत्या किए जाने से आहत मृतक अमन कुमार की मां कमला देवी और पिता राम प्रसाद बिंद थाने पहुंचे. इस दौरान उसके परिजनों ने आरोपी बेटी को कड़ी सजा दिलाने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details