उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अपहरण के 2 घंटे के भीतर पुलिस ने स्कूल मैनेजर को छुड़ाया

प्रयागराज में गुरुवार की दोपहर एक स्कूल के मैनेजर का सरेआम अपहरण कर लिया गया. अपहरण का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वॉयरल हुआ. अपहरण होने के दो घंटे के भीतर ही पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया और स्कूल मैनेजर को उनके चंगुल से मुक्त कराया.

kidnappers in prayagraj
प्रयागराज में स्कूल मैनेजर का अपहरण

By

Published : Jun 17, 2021, 10:06 PM IST

प्रयागराज : जिले के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार की दोपहर एक स्कूल मैनेजर का बंदूक की नोक पर सरेआम अपहरण कर लिया गया. दिन दहाड़े हुए अपहरण का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना का वीडियों सामने आने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दो घंटे के भीतर ही करेली इलाके से अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया और स्कूल मैनेजर को सकुशल बरामद कर लिया.


क्यों किया अपहरण

रजनीकांत का करछना थाना क्षेत्र में जूनियर हाई स्कूल है, जिसमें नौकरी देने के नाम परस्कूल मैनेजर रजनीकांत ने दो लोगों से रुपये लिए थे. दो लोगों से रुपये लेने के बाद सिर्फ एक कि नौकरी लगी, जबकि दूसरे की नौकरी नहीं लग सकी. नौकरी न लगने पर उस अभ्यर्थी ने रुपये वापस मांगे तो रजनीकांत ने कहा कि उसे रुपये नहीं मिले. इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ.

इसे भी पढ़ें-व्यापारी का अपहरण कर नौकर से मंगवाए चार लाख रुपये, फिर हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव

ऐसे पकड़े गए अपहरणकर्ता

पुलिस के मुताबिक रजनीकांत से रूपयों के लेन देन के विवाद में उसका अपहरण किया गया है. जैसे ही पुलिस को अपहरण की जानकारी मिली पुलिस ने पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दिया गया, इसके बाद करेली थाना क्षेत्र में पुलिस को अपहरणकर्ताओं की कार दिख गई. पुलिस ने कार को रोककर उसमें सवार सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही स्कूल मैनेजर रजनीकांत को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करवा लिया गया.


एसपी सिटी ने कहा होगी सख्त कार्रवाई


एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के अनुसार रजनीकांत से 13 लाख रुपये को वापस न करने का विवाद है.जिसके चलते सरेआम अपहरण की वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने कार सवार सभी अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पकड़े गए लोगों से पूंछतांछ कर रही है. वारदात के पीछे रुपयों का लेनदेन का विवाद है या और कुछ वजह है इसका पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details