उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज: बाबा पर लगा किशोरी से दुष्कर्म का आरोप, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 7, 2020, 5:34 PM IST

यूपी के प्रयागराज स्थित कल्पवासी क्षेत्र में एक बाबा ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस का कहना है कि तहरीर पर आरोपी बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

etv bharat
कॉन्सेप्ट इमेज

प्रयागराज: जिले के झूंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत काली मार्ग स्थित कल्पवासी क्षेत्र में एक बाबा का किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. तहरीर पर क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी बाबा की तलाश में जुटी है. एसपी क्राइम ने बताया कि गुरुवार की शाम ब्रह्मचारी संजीव राय ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बहुत जल्द आरोपी की गिरफ्तारी होगी.

मीडिया से बातचीत करते एसपी क्राइम.

बाबा के शिविर में फूल देती थी किशोरी
एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र ने बताया कि ब्रह्मचारी संजीव जी महाराज के शिविर में किशोरी रोजाना फूल देने जाती थी. गुरुवार की शाम जब किशोरी बाबा के आश्रम में फूल देने गई, तभी बाबा ने प्रसाद देने के बहाने किशोरी को अंदर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार
लड़की के शोर मचाने पर भीड़ जुटी तो बाबा फरार हो गया. बाबा के परिवार वालों की जानकारी जुटा ली गई है. आरोपी बाबा को तलाशने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. किशोरी से मिली तहरीर पर झूंसी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है. बहुत जल्द आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा.

इसे भी पढ़ें:- प्रयागराज: संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के 4 लोगों का बंद कमरे में मिले शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details