उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज: दो दुकानों में चोरों ने लगाई सेंध, लाखों की नकदी सहित सामान गायब

By

Published : Aug 26, 2020, 6:35 PM IST

यूपी के प्रयागराज में मंगलवार रात कपड़े की दो दुकानों में चोरी हो गई. शातिर चोर सेंध लगाकर नकदी सहित लाखों का सामान उड़ा ले गए.

etv bharat
प्रयागराज में दो दुकानों में चोरों ने लगाई सेंध.

प्रयागराज:जिला कोतवाली इलाके के चंद्रलोक चौराहे पर कपड़े की दो दुकानों में शातिर चोर सेंध लगाकर नकदी सहित लाखों का सामान उड़ा ले गए. सुबह जब व्यापारी को सूचना मिली, तो उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

प्रयागराज में दो दुकानों में चोरों ने लगाई सेंध.


चंद्रलोक चौराहे पर स्थित दुकान पर जैसे ही व्यापारी अपनी दुकान खोलने पहुंचे, तो दुकान का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. चौक निवासी शरद अग्रवाल की चंद्रलोक चौराहे के पास कपड़े की दुकान है. उनके बगल में राजरूपपुर के रहने वाले सुरेश केसरवानी की साड़ी की दुकान है. दोनों व्यापारियों ने जब अपनी-अपनी दुकान का ताला खोला, तो चारों तरफ सामान बिखरे हुए थे और तिजोरी का ताला टूटा हुआ था.

एक दुकान की अलमारी में रखे 2 लाख 58 हजार रुपये गायब थे. वहीं सुरेश केसरवानी की दुकान का भी यही हाल था. सुरेश केसरवानी के दुकान में रखे 1 लाख 82 हजार रुपये और कीमती कपड़े गायब थे. पीड़ित व्यापारियों का कहना है कि चोर दीवार तोड़कर छत के सहारे दुकान में घुसे थे. फिलहाल संबंधित थाने की पुलिस और डॉग स्क्वॉड मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

इन दिनों प्रयागराज में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. धूमनगंज, राजरूपपुर के बाद अब कोतवाली क्षेत्र भी इससे अछूता नहीं रह गया है. पुलिस इन चोरों को पकड़ने में अभी तक नाकाम है. व्यापारियों का कहना है कि अब दुकानें शाम 7 बजे तक बंद होने लगी हैं, जिससे चोरों के हौसले और बुलंद हो गए हैं. अब पुलिस को गश्त बढ़ानी चाहिए, जिससे दोबारा इस प्रकार की घटनाएं न हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details