उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पारिवारिक लगाव के चलते 11 साल बाद आई हूं इलाहाबादः रीता बहुगुणा

By

Published : Apr 15, 2019, 3:23 PM IST

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में सभी पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना साधने में लगी हैं. इलाहाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा. कहा कि अपनी शान बचाने के लिए दोनों दल एक साथ हुए हैं. कहा कि 2019 के चुनाव में बीजेपी 2014 से ज्यादा सीटें बीजेपी लाएगी.

कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा

प्रयागराज:लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में सभी पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना साधने में लगी हैं. वहीं इलाहाबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी ने विपक्षी दलों और गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गठबंधन पूरी तरह से बिखर गया है. अपनी शान बचाने के लिए दोनों दल एक साथ हुए हैं.

ईटीवी संवाददाता ने की रीता बहुगुणा से खास बातचीत
  • उन्होंने कहा कि जैसे ही चुनाव खत्म होगा दोनों दल अलग-अलग हो जाएंगे.
  • इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र उनकी माता-पिता की कर्मभूमि रही है. यहां की जनता से पारिवारिक लगाव है. इसलिए 11 साल बाद फिर से चुनाव लड़कर उनकी सेवा करने घर आई हैं.

बीजेपी को लेकर लोगों में है उत्साह

  • 16 दिन से लगातार जनता के बीच चुनाव-प्रचार कर रही हैं. इससे लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है. 2019 के चुनाव में जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है.
  • जनपद के लोगों से पारिवारिक रिश्ता है. पूरे देश में जनता मोदी के कार्यों को पसंद कर रही है. इसलिए इस बार फिर से देश मे मोदी सरकार बनेगी.
  • प्रयागराज शहर से कभी साथ नहीं छूटा था. कहा कि उनका घर, माता-पिता की जन्मभूमि और कर्मभूमि यहीं है, जिसे आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी उन्हें मिली है.

कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा ने गठबंधन पर निशाना साधा

  • गठबंधन पूरी तरह से बिखर गया है. अपनी शान बचाने के लिए दोनों दल एक जुट हुए हैं. जैसे ही चुनाव खत्म होगा दोनों दल अलग-अलग होकर पूरी तरह से खत्म हो जाएंगे.
  • गठबंधन सिर्फ दिखावा है. आय से अधिक संपत्ति होने के कारण सुप्रीम कोर्ट की निगरानी इन दोनों दलों के ऊपर बनी हुई है. उससे बचने के लिए ये दोनों एक साथ आए हुए हैं.

प्रथम चरण का चुनाव हो गया है. जिन राज्यों में मतदान हुआ, वहां पर जनता का प्यार सिर्फ बीजेपी को मिला है. जनता इस बार विकास के साथ खड़ी है. भारतीय जनता पार्टी 2014 से अधिक 2019 के लोकसभा चुनाव में सीटें लाएगी और मतदान प्रतिशत में भी बढ़ोत्तरी होगी.
-कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा

ABOUT THE AUTHOR

...view details