उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज : रंगोली प्रतियोगिता में बेटियों ने दिखाया हुनर

By

Published : Nov 13, 2020, 11:40 AM IST

प्रयागराज में दीवाली की छुट्टी से पहले इंटर कॉलेज में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस दौरान छात्राओं ने एक से बढ़कर एक रंगोली बनाकर अपनी कला का प्रदर्शन किया.

etv bharat
छात्राओं ने बनाई रंगोली.

प्रयागराज :जिले के केडी पब्लिक स्कूल में दिवाली की छुट्टी से पहले रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इसमें छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया. वहीं स्कूल के शिक्षकों और रंगोली प्रतियोगिता में आए आगुंतकों ने छात्राओं को सम्मानित किया और उनकी सराहना की. इससे छात्राओं में खुशी और आत्मविश्वास देखने को मिला.

दरअसल उतरांव थाना क्षेत्र निमिथरिया बाजार स्थित केडी पब्लिक इंटरमीडिएट कॉलेज में गुरुवार को रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इसमें कॉलेज की छात्राओं ने तरह-तरह की रंगोली बनाकर अपना हुनर पेश किया. प्रतियोगिता में प्रथम स्थान कक्षा 10 की छात्रा सृष्टि पटेल, कोमल पटेल द्वितीय स्थान और रिया मौर्या ने तृतीय स्थान प्राप्त किया. इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य विनय कुमार सिंह ने रंगोली प्रतियोगिता में विजेता छात्र और छात्राओं पुरस्कृत कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इस मौके पर शिवांश सिंह, कमल सिंह, दिनेश कुमार, मुनाईंलाल, राजेन्द्र शर्मा, ज्ञान सिंह, एकांत बहादुर, वीरेंद्र कुमार, प्रमोद, उपेन्द्र, शैलेश कुमार विजय कुमार, बचईराम, निर्मल, जगदीश, बजरंग पटेल, कुमार, गुलशन, रंजना सिंह, तैयबा, शाहीन, सुप्रिया, अंतिमा, शबाना, यासमीन आदि अध्यापक और अध्यापिकाओं ने बच्चों को शाबाशी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details