उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कैट की इलाहाबाद बेंच को 31 मई तक बंद रखने के लिए रजिस्ट्रार को भेजा गया प्रस्ताव

बार एसोसिएशन के सदस्यों ने शनिवार को टेली मीटिंग आयोजित कर केंद्रीय प्रशासनिक अधिकरण (CAT) की इलाहाबाद बेंच को 31 मई तक बंद रखने के लिए प्रस्ताव भेजने का निर्णय लिया. बैठक के बाद रजिस्ट्रार को यह प्रस्ताव भेजा गया.

By

Published : May 24, 2020, 5:30 PM IST

allahabad high court
इलाहाबाद हाईकोर्ट

प्रयागराज:बार एसोसिएशन के सदस्यों ने शनिवार को टेली मीटिंग आयोजित कर कैट की इलाहाबाद बेंच को 31 मई तक बंद रखने के लिए प्रस्ताव भेजने का निर्णय लिया. बैठक के बाद रजिस्ट्रार को यह प्रस्ताव भेजा गया.

कैट बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष जितेंद्र नायक के अनुसार कैट में न्यायिक प्रक्रिया को शुरू करने के संदर्भ में हुई टेली बैठक में सदस्यों ने अपनी बात रखी. सदस्यों ने कहा कि प्रयागराज में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस में बढ़ोतरी हो रही है. शहर में कुछ क्षेत्रों को हॉटस्पॉट भी चिह्नित किया गया है.

ऐसे में उन क्षेत्रों से अधिवक्ताओं को कोर्ट आने में असुविधा होगी. इसके अलावा हाईकोर्ट में 31 मई तक केवल जरूरी मामलों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई हो रही है. ऐसी स्थिति में सर्वसम्मति से कैट की इलाहाबाद पीठ को भी बंद रखने का प्रस्ताव पास किया गया. बैठक के बाद जितेंद्र नायक ने कैट के रजिस्ट्रार को 31 मई तक दोबारा बंद रखने का प्रस्ताव भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details