उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उच्च न्यायालय सेवा संवर्ग के 13 व न्यायपीठ सचिव सेवा संवर्ग के एक अधिकारी को पदोन्नति

By

Published : Jan 1, 2022, 5:26 PM IST

Allahabad High Court News : इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उच्च न्यायालय सेवा संवर्ग के 13 और न्यायपीठ सचिव सेवा संवर्ग के एक अधिकारी को दी पदोन्नति.

Allahabad High Court News
Allahabad High Court News

प्रयागराज : Allahabad High Court News : इलाहाबाद हाईकोर्ट में उप निबंधक राजेन्द्र कुमार चौरसिया को संयुक्त निबंधक पद पर एवं प्रदीप कुमार कौशल, विवेकानंद शर्मा, जयंत चटर्जी को सहायक निबंधक के पद से उप निबंधक के पद पर, राज कुमार मिश्र, गोपाल स्वरूप सिंह, अंजनी कुमार पटेल, मोहम्मद फरीद आलम, बृजेश कुमार यादव को अनुभाग अधिकारी के पद से सहायक निबंधक के पद पर और संतोष कुमार, राजीव श्रीवास्तव, प्रांती दीक्षित, प्रतिभा गुप्ता को समीक्षा अधिकारी के पद से अनुभाग अधिकारी के पद पर पदोन्नति प्रदान की गयी है.

एक अन्य अधिसूचना के अनुसार मोहम्मद आसिफ इकबाल को सहायक निबंधक सह न्यायपीठ सचिव श्रेणी दो के पद से उप निबंधक सह न्यायपीठ सचिव श्रेणी तीन के पद पर पदोन्नति प्रदान की गयी है. यह अधिसूचना महानिबंधक आशीष गर्ग ने जारी की है.

इसे भी पढ़ें-नाबालिग के साथ छेड़छाड़, आरोपी रिटायर्ड दरोगा गिरफ्तार

उच्च न्यायालय कर्म अधिकारी संघ के महासचिव बृजेश कुमार शुक्ल और वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने पदोन्नति प्राप्त करने वाले अधिकारियों को बधाई देते हुए माननीय मुख्य न्यायाधीश राजेश विंदल, संघ के अध्यक्ष न्यायमूर्ति सुनीत कुमार और महानिबंधक आशीष गर्ग के प्रति आभार व्यक्त किया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details