उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 16, 2021, 12:47 PM IST

ETV Bharat / state

प्रयागराज: इनामिया बदमाश मुड़भेड़ में घायल

यूपी के प्रयागराज जिले में पुलिस और एक इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलसि की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. गायल बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

इनामिया बदमाश मुड़भेड़ में घायल
इनामिया बदमाश मुड़भेड़ में घायल

प्रयागराज:सराय इनायत थाने से वांछित और थरवाई थाने का हिस्ट्रीशीटर की पुलिस से मुड़भेड़ हो गई. मुठभेड़ में भाग रहा बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश पर अलग अलग थानों में लगभग दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए भेज दिया है.

जानिए पूरा मामला

थाना थरवाई क्षेत्र के अंतर्गत पान की पुलिया के पास पुलिस बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी. इसी समय एक व्यक्ति को चेकिंग के लिए रोका गया. उस व्यक्ति द्वारा बैरियर तोड़ते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी गई. पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें व्यक्ति के पैर में गोली लगी है. बताया गया है कि व्यक्ति आरोपी राजाबाबू उर्फ मोहम्मद कासिम है. आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. आरोपी के पास से एक ३२ बोर की पिस्टल कुछ कारतूस तथा एक बाइक बरामद हुई है. प्रारंभिक पूछताछ में इस व्यक्ति की पहचान राजाबाबू उर्फ मोहम्मद कासिम पुत्र आशिक अली उम्र लगभग २७ वर्ष निवासी ग्राम पडिला थाना थरवई के रूप में हुई है. आरोपी के ऊपर प्रयागराज के विभिन्न थानों में लगभग 17 मुकदमे दर्ज हैं. इस कार्रवाई को अंजाम गंगापार एसपी धवल जायसवाल के नेतृत्व में दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details