उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जहरीली शराब से फिर थर्राया प्रयागराज, दो की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में थाना नवाबगंज क्षेत्र के सोहागपुर में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई. जहरीली शराब के सेवन से 3 लोगों की हालत गंभीर हो गई है. पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

By

Published : Apr 2, 2021, 2:41 AM IST

जहरीली शराब से फिर थर्राया प्रयागराज.
जहरीली शराब से फिर थर्राया प्रयागराज.

प्रयागराज: फूलपुर थाना क्षेत्र का मामला अभी शांत नहीं हो पाया था कि थाना नवाबगंज क्षेत्र के सोहागपुर में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई. जहरीली शराब के सेवन से 3 लोगों की हालत गंभीर हो गई है. पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

यूपी के प्रयागराज में बीते दिनों जहरीली शराब पीने से लोगों की हुई मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि 1 अप्रैल की रात प्रयागराज के गंगा पार इलाके की नवाबगंज कोवाली में आने वाले गांव सोहागपुर में जहरीली शराब से 2 घंटे में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 3 लोगों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहरीली शराब से 2 लोगों के मौत की खबर सुनकर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

यह भी पढ़ेंःसंगम नगरी में मिले 222 कोरोना संक्रमित, तीन में 495 लोग संक्रमित

शराब पीने के बाद मुंह से निकलने लगे झाग
गंगापार के नवाबगंज कोतवाली अंतर्गत गांव में सड़क किनारे मौजूद देसी शराब के ठेके पर रोज ग्रामीणों का मजमा लगता है. शुक्रवार को भी कई लोग शराब पीने के लिए ठेके पर पहुंचे थे. उन्होंने रोज की तरह शराब खरीदकर पी, लेकिन थोड़ी ही देर में वे बेहोश होकर गिरने लगे. बेहोश होने वालों के मुंह से झाग निकलने लगा. आनन-फानन में इन लोगों को सीएचसी फूलपुर पहुंचाया गया. स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने के बाद भी एक-एककर लोगों की तबियत बिगड़ती रही. इनमें से 2 लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि 3 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details