उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 15, 2019, 4:55 AM IST

ETV Bharat / state

अगर विकास के लिए नहीं देंगे वोट तो नेता विकास पर नहीं देगा जोर: भाजपा प्रत्याशी

बीजेपी जगह-जगह विजय संकल्प सम्मेलनों का आयोजन कर रही है. प्रयागराज के फूलपुर में ऐसी ही एक जनसभा में भाजपा प्रत्याशी केसरी देवी पटेल ने कहा कि अगर भाजपा के इतना विकास करने पर भी वोट नहीं मिलेगा तो नेता विकास पर जोर नहीं देंगे.

फूलपुर संसदीय क्षेत्र से केसरी देवी पटेल.


प्रयागराज: भारतीय जनता पार्टी की ओर से फूलपुर संसदीय क्षेत्र में विजय संकल्प युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस अवसर पर फूलपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी केसरी देवी पटेल ने नौजवानों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के युवा शक्ति में बहुत ताकत है. वे मतदान से सांसद को नहीं बल्कि इस लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री को चुनने का काम करेंगे. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने देश मे विकास किया है. इसलिए मैं यही कहना चाहूंगी कि विकास के लिए वोट नहीं मिलेगा तो कोई भी नेता विकास पर जोर नहीं देगा.

फूलपुर संसदीय क्षेत्र से केसरी देवी पटेल.


बीजेपी प्रत्याशी ने गिनाए सरकार के विकास कार्य

  • फूलपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी केसरी देवी पटेल ने कहा कि जनपद में जितना विकास भाजपा ने किया है, शायद ही किसी पार्टी ने इतना काम किया होगा.
  • विकास के साथ जनता को एकजुट होकर बढ़ चढ़कर आगे आना होगा.
  • पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश में ही नहीं बल्कि गांव-गांव में भी विकास का कार्य हुआ है.
  • केसरी देवी पटेल ने कहा कि युवा शक्ति में है बहुत ताकत है.
  • आपके मतदान से एक सांसद नहीं बल्कि देश का प्रधानमंत्री बनेंगा.
  • देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर क्षेत्र में विकास का काम किया है, चाहे वह महिलाएं हो या फिर गरीब जनता हो यह फिर किसान क्यों न हो सभी का विकास के लिए भारतीय जनता की सरकार पूरी निष्ठा के साथ काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details