उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इलाहाबाद विश्वविद्यालय की दीवारों पर चिपके मंत्री जी के पोस्टर, क्या हुआ ऐसा?

69 हजार शिक्षक भर्ती में हुए फर्जीवाड़े को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. यूपी के प्रयागराज स्थित इलाहाबाद विवि. की दीवारों पर विवादित पोस्टर चस्पा कर दिये गए हैं. इस विवादित पोस्टर में घोटाला करने वाले आरोपियों को सरकार के मंत्रियों के साथ दिखाया गया है. वहीं घोटाला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग भी की गई है.

By

Published : Jun 26, 2020, 3:32 PM IST

Updated : Jun 26, 2020, 3:43 PM IST

prayagraj news
विवादित पोस्टर.

प्रयागराज: 69 हजार शिक्षक भर्ती में फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर इलाहाबाद विश्वविद्यालय की दीवारों पर पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर्स में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और शिक्षक भर्ती के मुख्य आरोपी चंद्रमा सिंह यादव की फोटो चस्पा की गई है. पोस्टर्स की ये तस्वीरें तेजी के साथ सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं.

पोस्टर में दिखे भाजपा के कई दिग्गज नेता
शिक्षक भर्ती घोटाले के मुख्य सरगना चंद्रमा सिंह यादव की गिरफ्तारी को लेकर इलाहाबाद विवि. की दीवारों पर पोस्टर चस्पा किए गए हैं. पोस्टर में बीजेपी के कई नेताओं की भी तस्वीर लगी है. साथ ही साथ भर्ती घोटाले के मास्टरमाइंड चंद्रमा सिंह यादव की तस्वीर लगाकर उसे भाजपा पार्टी का खास बताया गया है. बताया जा रहा है कि भाजपा पार्टी से मास्टर माइंड चंद्रमा सिंह यादव लंबे समय से जुड़ा रहा है.

पोस्टर में पशुपालन विभाग घोटाले का जिक्र
इलाहाबाद विश्वविद्यालय की दीवारों पर चस्पा विवादित पोस्टर में 69 हजार शिक्षक भर्ती घोटाले के साथ ही पशुपालन विभाग में हुए घोटाले का भी जिक्र किया गया है. वहीं बीजेपी के आला नेताओं के संग घोटाले का मुखिया अनिल राय, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के साथ 69 शिक्षक भर्ती के फर्जीवाड़े का मास्टरमाइंड चंद्रमा सिंह यादव के साथ ही कई बड़े नेताओं की तस्वीर भी इस पोस्टर में है.

Last Updated : Jun 26, 2020, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details