उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 4, 2019, 4:31 PM IST

ETV Bharat / state

प्रयागराज: नमकीन के पैकेट के बीच छुपा कर ले जा रहे थे अवैध शराब, 200 पेटियां बरामद

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की करछना पुलिस और आबकारी टीम ने गुरुवार को ट्रक से अवैध शराब ले जा रहे कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने ट्रक से 200 अवैध शराब की पेटियां बरामद की. फिलहाल पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करने में जुट गई है.

आबकारी इंस्पेक्टर रोहन कुमार मिश्रा.

प्रयागराज: जिले के करछना थाना क्षेत्र की पुलिस और आबकारी की संयुक्त टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, पुलिस और आबकारी की संयुक्त टीम ने नाकाबंदी कर ट्रक से अवैध शराब की पेटियां ले जा रहे शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने ट्रक से कुल 200 अवैध शराब की पेटियां बरामद की हैं. वहीं पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

अवैध शराब की 200 पेटियां बरामद.

इसे भी पढें-मथुरा में नकली दवाइयों का जखीरा बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

चंडीगढ़ से बिहार होती थी अवैध शराब कीसप्लाई
आबकारी इंस्पेक्टर रोहन कुमार मिश्रा के मुताबिक शराब कारोबारी चंडीगढ़ से बिहार अवैध शराब को ले जा रहा थे. मुखबिर की सूचना पर सुबह साढ़े चार बजे पुलिस और आबकारी की टीम ने नाकाबंदी कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. ट्रक की छानबीन के दौरान पुलिस ने 200 अवैध शराब की पेटियां बरामद की. गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि अवैध शराब को नमकीन के पैकेट के बीच में छुपा कर चंडीगढ़ से बिहार ले जाया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details