उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज: सर्राफा व्यापारी से लूट के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 16, 2020, 8:59 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सर्राफा व्यपारी से हुई लूट वारदात में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से सोने और चांदी से बने गहने भी बरामद किए गए.

robbed jewelry.
ज्वेलरी लुटने वाला आरोपी गिरफ्तार.

प्रयागराजः जिले के अतरसुइया थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई सर्राफा व्यापारी से लूट मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से लूट की गई ज्वेलरी बरामद की गई है. लूट के बाद यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित कर एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ज्वेलरी लुटने वाला आरोपी गिरफ्तार.

गहने और नगदी की लूट
जिले के अतरसुइया क्षेत्र में पिछले दिनों दिनदहाड़े सोने-चांदी के विक्रेता से गहने और नगद की लूट की वारदात सामने आई थी. मामले में सोमवार को अतरसुइया पुलिस ने पांचवें अभियुक्त आशीष भारतीय को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में एक महिला समेत 5 लोगों को आरोपी बनाया गया था, जिसमें 4 लोगों की गिरफ्तारी पुलिस पहले ही कर चुकी है.

इसे भी पढ़ें-जौनपुर: ज्वेलरी की दुकान से करोड़ों की लूट का खुलासा, ब्लॉक प्रमुख निकला मास्टर माइंड

सोने और चांदी से बने गहने बरामद
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी आशीष पांडे लूट के माल को बेचने के सिलसिले में मौका देखकर कही जाने के फिराक में था. पुलिस ने आरोपी के पास से 56 ग्राम सोना और 1 किलो 960 ग्राम चांदी से बने तमाम गहने बरामद किए हैं.

एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि लूट की घटना के बाद कई टीमों को वर्क आउट के लिए लगाया गया था. अभियुक्त आशीष की गिरफ्तारी के बाद शहर में हुई लूट की कुछ घटनाओं के खुलासे की उम्मीद है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसे जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details