उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएम मोदी की रैली में 'बुलडोजर बाबा' ने सबका ध्यान खींचा, 'हनुमान' बने आकर्षण का केंद्र, देखें वीडियो

By

Published : Feb 24, 2022, 6:18 PM IST

PM Narendra Modi in prayagraj: प्रयागराज के फाफामऊ विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में बिहार से आया हनुमान का रूप धरने वाला युवक आकर्षण का केंद्र बना हुआ था. वहीं, पीएम मोदी की जनसभा में एक बच्चा बुलडोजर बाबा बनकर पहुंचा था. योगी का भेष बनाये इस बच्चे ने अपने सर पर पगड़ी के ऊपर बुलडोजर लगाया हुआ था. जिसे देखने के लिए लोगों मे उत्साह था.

PM Narendra Modi in prayagraj
PM Narendra Modi in prayagraj

प्रयागराज: जनपद के फाफामऊ विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में बिहार से आया हनुमान का रूप धरने वाला युवक आकर्षण का केंद्र बना हुआ था. बिहार के बेगूसराय में रहने वाले श्रवण प्रधानमंत्री की देश भर में होने वाली जनसभाओं में हनुमानजी का रूप धारण करके पहुंचते हैं. जहां पीएम की जनसभा में पहुंचने के बाद वो लोगों के आकर्षण का केंद्र बन जाते हैं. वहीं, पीएम मोदी की जनसभा में एक बच्चा बुलडोजर बाबा (Bulldozer Baba) बनकर पहुंचा था. योगी का भेष बनाये इस बच्चे ने अपने सर पर पगड़ी के ऊपर बुलडोजर लगाया हुआ था. जिसे देखने के लिए लोगों मे उत्साह दिखा.


पीएम को राम खुद को बताया हनुमान
बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले श्रवण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना राम बताते हैं और खुद को उनका भक्त हनुमान (lord Hanuman). श्रवण का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर और धारा 370 खत्म करके जो काम किया है उसे कोई और नहीं कर सकता है. यही वजह है कि वो उन्हें अपना राम मान चुके हैं और खुद को उनका भक्त हनुमान बना दिया है. यही नहीं श्रवण राम भक्त हनुमान का भेष धरकर देश भर में होने वाली पीएम की जनसभाओं में जाते हैं. अब तक वो पीएम की 96 जनसभाओं में शामिल हो चुके हैं. जल्द ही वो पीएम की तीन जनसभाओं मे शामिल होकर सौ सभाओं में शिरकत करने का रिकॉर्ड बना लेंगे.

dressed as hanuman


बुलडोजर बाबा बने आकर्षण का केंद्र
प्रयागराज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के बच्चा बुलडोजर बाबा बनकर पहुंचा था. योगी का भेष बनाये इस बच्चे ने अपने सर पर पगड़ी के ऊपर बुलडोजर लगाया हुआ था. सर पर चलता हुआ बुलडोजर देखकर हर कोई उस बच्चे को नजदीक से देखने पहुंच जाता था. बुलडोजर बाबा बने बच्चे का कहना है कि वो भी बड़ा होकर सीएम योगी की तरह बनना चाहता है और माफ़ियाओं गुंडों के खिलाफ सख्त कार्यवाई करना चाहता है.

bulldozer baba

महिलाओं ने भाजपा को वोट देने की बात कही
पीएम की जनसभा में बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंची हुई थीं. इन महिलाओं का कहना है कि वो पीएम मोदी को देखने सुनने के लिए बड़ी संख्या में घरों से निकलकर फाफामऊ मैदान तक पहुंची हैं. महिलाओं का कहना है कि योगी मोदी की सरकार में महिलाओं के लिए कार्य किये जाने के साथ ही उनकी सुरक्षा के बेहतर इंतज़ाम कर दिए गए हैं. दिन हो या हर समय महिलाएं सुरक्षित माहौल में घर से बाहर निकल सकती हैं. वहीं, ये महिलाएं मंहगाई से भी परेशान हैं लेकिन योगी मोदी की सरकार बनाना चाहती हैं. जबकि, कई महिलाओं का यह भी कहना है कि सरकार को मंहगाई पर काबू करने के लिए भी काम करना चाहिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details