उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: पीसीएस जे-2018 का परीक्षा परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के पीसीएस जे-2018 का परीक्षा परिणाम कल देर शाम घोषित हो गया. गोंडा जिले की आकांक्षा तिवारी ने टॉप किया है. पीसीएस जे-2018 की भर्ती परीक्षा में कुल 610 पदों के लिए परीक्षा कराई गई थी.

By

Published : Jul 21, 2019, 1:48 PM IST

पीसीएस जे- 2018 का परीक्षा परिणाम घोषित

प्रयागराज:तमाम विरोध और आरोपो के बाद उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने पीसीएस जे- 2018 का परीक्षा परिणाम शनिवार को घोषित किया. इसमें गोंडा जिला की आकांक्षा तिवारी ने टॉप किया है, नैनीताल के हरिहर गुप्ता को दूसरा, आजमगढ़ के प्रतीक त्रिपाठी को तीसरा, गाजियाबाद की एकाग्रता सिंह को चौथा, वही गोंडा के गंधर्व पटेल को को पांचवा स्थान मिला है. इस बार घोषित परिणाम में रिकॉर्ड चयन किया गया, जिसमें कुल 610 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है.

पीसीएस जे 2018 का परिणाम घोषित -

  • उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने शनिवार को परिणाम घोषित किया.
  • पीसीएस जे- 2018 की भर्ती परीक्षा में कुल 610 पदों के लिए परीक्षा कराई गई थी.
  • जिसमें कुल 610 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है.
  • जिसमें गोंडा जिले की आकांक्षा तिवारी ने टॉप किया है.
  • इसमें अनारक्षित श्रेणी में 306, पिछड़ा वर्ग की 164, अनुसूचित जाति की 128 और अनुसूचित जनजाति के 12 अभ्यर्थी सफल हुए हैं.
  • तीन दिन पहले पीसीएस जे- 2018 का साक्षात्कार खत्म हुआ था.

सचिव की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि परीक्षा के प्राप्तांक व श्रेणी और कट ऑफ की सूचना जल्द घोषित की जाएगी. यह आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा. सूचना का अधिकार अधिनियम 2005 के तहत प्रार्थना पत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे और न ही इस पर कोई विचार होगा. जिन अभ्यर्थियों के सम्मुख प्रोविजनल अंकित है, वे साक्षात्कार परिषद की ओर से दिए गए समय के अंदर वांछित अभिलेख अवश्य प्रस्तुत कर दें अन्यथा चयन निरस्त हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details