उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: मामूली कहासुनी में चली गोली, एक की मौत तीन घायल

प्रयागराज के सरांयजयराम गांव में मामूली कहासुनी को लेकर चली गोली में एक की मौत हो गई वहीं तीन अन्य बुरी तरह घायल हो गए. दरअसल कुछ ईटों के गायब होने के मामले में बढ़े विवाद में ग्राम प्रधान ने एक तेरह वर्ष के नवयुवक को गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Apr 1, 2019, 3:33 PM IST

जानकारी देते एसपी

प्रयागराज : कौड़िहार नवाबगंज थाना क्षेत्र के सरांय जयराम गांव में गोली चलने से पूरे गांव में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है की नाली को लेकर प्रधान से विवाद हुआ. जिसमें आक्रोशित प्रधान ने अपने लाइसेंसी बन्दूक से जमकर गोलीबारी की. इस दौरान विपक्षी पार्टी से एक लड़का कुलदीप यादव की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हो गए.

प्रयागराज: मामूली कहासुनी में चली गोली, एक की मौत तीन घायल

घटना रविवार रात की है. गोली लगने से राजकिशोर यादव, कुंवर बहादुर यादव, रणजीत यादव घायल हैं. सभी घायलों को गम्भीर हालत में एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं घटनै की जानकारी मिलते ही मौके पर सीओ सोरांव अमित श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर नवाबगंज शिशुपाल शर्मा भारी फोर्स के साथ सीएचसी कौड़िहार पहुंचे.

मृतक के चाचा उमेश ने बताया कुलदीप यादव की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं विवाद का कारण मात्र 20 ईटों के गायब होने का बताया जा रहा है. मृतक के भाई संदीप यादव ने बताया कि ग्राम प्रधान पंकज पांडेय ने गोली चलाई जिससे कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई.

एसपी अतुल शर्मा ने बताया की नवाबगंज क्षेत्र में दो पक्षों में ईंट को ले जाने को लेकर विवाद हुआ. जिसमें गोली चलने से चार लोगों घायल हो गए. वहीं घायलों में एक की मौत हो गई अन्य सभी घायलों का इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि मामले की पूरी जांच की जा रही है. इसमें जो भी आरोपी साबित होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details