उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आवारा पशु को बचाने में ट्रक चपेट में आए बाइक सवार, एक की मौत

By

Published : Feb 20, 2021, 12:56 PM IST

प्रयागराज में आवारा पशु को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरे बाइक सवार युवकों को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

प्रयागराज सड़क हादसे में एक की मौत
प्रयागराज सड़क हादसे में एक की मौत

प्रयागराज: हंडिया थाना क्षेत्र में आवारा पशु को बचाने में अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरे बाइक सवार युवक को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर बैठा उसका साथी घायल हो गया. बरौत पुलिस ने घायल को सीएचसी उपरदहा में उपचार के लिए भेजा है.


युवक मोहम्मद जैद(22) समोधीपुर दायमगंज थाना उतरांव निवासी का रहने वाला था. वह फर्नीचर का काम करता था. शुक्रवार की देर शाम वह अपने साथी अरशद के साथ वाराणसी में एक साइड देखने गया था. घर वापस आते समय बरौत हाईवे पुल के पास अचानक सामने एक आवारा जानवर आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई. तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक मोहम्मद जैद को कुचलते हुए आगे निकल गया, जिससे बुरी तरह घायल हुए मोहम्मद जैद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक पर पीछे बैठा साथी मोहम्मद अरशद घायल हो गया.

पढ़ें-मथुराः ट्रक ने कार में मारी टक्कर, 4 की मौत, 3 घायल

घटना की सूचना पर बरौत पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऊपरदहा में भर्ती कराया. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details