उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 18, 2022, 5:07 PM IST

Updated : Nov 18, 2022, 5:14 PM IST

ETV Bharat / state

मनी लॉन्ड्रिंग केस में मुख्तार का बेटा अब्बास अंसारी भेजा गया जेल

मनी लॉन्ड्रिग मामले में गिरफ्तार माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को गुरुवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में नैनी जेल भेज दिया गया.

मुख्तार अंसारी और अब्बास अंसारी.
मुख्तार अंसारी और अब्बास अंसारी.

प्रयागराज:मऊ सदर से विधायक और मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. शुक्रवार को ईडी की कस्टडी समाप्त होने के बाद मऊ विधायक को कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेजने का आदेश दिया गया. मऊ विधायक के खिलाफ ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ की थी. मनी लांड्रिंग केस में अब्बास के मामा सरजील रजा उर्फ आतिफ को भी पिछले दिनों गिरफ्तार किया गया था. अब्बास अंसारी 2 सप्ताह से ईडी की डिमांड में थे. इस दौरान उनसे मनी लॉन्डिंग और अवैध संपत्ति के विभिन्न मामलों में पूछताछ की गई. माना जा रहा है कि इस पूछताछ के आधार पर ईडी आने वाले समय में मुख्तार अंसारी के परिवार पर शिकंजा कस सकती है.

माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. भारी सुरक्षा व्यवस्था के साथ अब्बास अंसारी को नैनी सेंट्रल जेल के भीतर दाखिल करा दिया गया है. 4 नवंबर को ईडी की टीम ने अब्बास अंसारी को गिरफ्तार किया था. 5 नवंबर को अब्बास अंसारी को प्रयागराज की जिला न्यायालय में पेश कर कस्टडी रिमांड मांगी थी, जिसमें 13 दिनों तक लगातार ईडी की कस्टडी रिमांड पर अब्बास अंसारी था.

इसे भी पढ़ें-ED को सात दिन के लिए मिली अब्बास अंसारी की रिमांड, 12 नवंबर तक होगी पूछताछ

Last Updated : Nov 18, 2022, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details