उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नकाबपोश बदमाशों ने वकील को मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Jul 15, 2022, 4:56 PM IST

प्रयागराज में बदमाशों ने एक अधिवक्ता को गोली मार दी है. गंभीर रूप से घायल अधिवक्ता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

etv bharat
प्रयागराज में वकील को मारी गई गोली

प्रयागराज: जिले के गंगापार इलाके में शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने जिला न्यायालय के अधिवक्ता को गोली मार दी. गंभीर हालत में अधिवक्ता को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली किसने और क्यों मारी है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई है.

बता दें कि मामला गंगापार में उतरांव थाना क्षेत्र के सिठौली गांव का है. यहां के रहने वाले 45 वर्षीय अधिवक्ता इंद्रदेव यादव को बदमाशों ने गोली मार दी. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह वह गांव के पास ही टहलते हुए चाय पीने गए थे. दुकान से जब वो घर वापस लौट रहे थे, तभी नकाबपोश बदमाश गोली मारकर फरार हो गए. कुछ दूर पैदल भागने के बाद बदमाश बाइक पर बैठकर फूलपुर की तरफ भाग गए.

यह भी पढ़ें-बुलंदशहर में फायरिंग, मस्जिद में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

उधर गोली लगने से अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद गांव के ही लोगों ने तत्काल उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. इसके बाद हालात नाजुक होने पर पुलिस ने उन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल मामले में परिजनों ने थाने में तहरीर दी है. पुलिस घटना के संबंध में ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details