उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: चाउमीन की दुकान लगाने के विवाद पर युवक ने मारी गोली

प्रयागराज में दुकान लगाने को लेकर हुई कहासुनी में एक युवक ने दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 15, 2020, 10:42 PM IST

etvbharat
एस.पी सिटी बृजेश श्रीवास्तव

प्रयागराज: कैंट थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक ने चाउमीन की दुकान लगाने को लेकर दूसरे युवक को गोली मार दी. ठेला लगाने की बात पर दोनों युवकों के बीच कहासुनी हुई इसी बात को लेकर दूसरे पक्ष ने बीच बाजार में युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है.

मामले की जानकारी देते एसपी सिटी.

प्रयागराज में गोली कांड का यह चौथा मामला है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामला रंजिश का है. घायल युवक की दुकान लगाने को लेकर कुछ युवकों से झड़प हो गई थी. जिसके बाद युवक वहां से चले गए थे. बाद में जब पीड़ित अपने घर से खाना खाकर लौट रहा था तो रास्ते में बाइक सवारों ने उसको रोक कर गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा. राहगीरों से मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की धरपकड़ में जुट गई है. सीसीटीवी के माध्यम से युवकों की पहचान कर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-CAA PROTEST: शायर इमरान प्रतापगढ़ी सहित अन्य के खिलाफ 1 करोड़ 44 लाख का नोटिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details