उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

प्रयागराज शहर में बीती 9 नवंबर को एक किशोरी का अपहरण हुआ था. मामले में पुलिस काफी दिनों से वांछित आरोपी की तलाश कर रही थी. गुरुवार को पुलिस ने अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Dec 3, 2020, 3:28 PM IST

नाबालिग किशोरी का अपहरण करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार
नाबालिग किशोरी का अपहरण करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

प्रयागराज:जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले बहला-फुसलाकर एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया था. मामले में पुलिस ने बुधवार को आरोपी को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया.

शहर में उच्चाधिकारियों के निर्देशन में अपराध और अपराधियों की रोकथाम का अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में शंकरगढ़ थानाध्यक्ष राजेश उपाध्याय को सूचना मिली कि नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाला वांक्षित आरोपी शंकरगढ़ स्टेशन के पास है और यहां से कहीं और भागने की फिराक में है. थानाध्यक्ष और उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी की और मौके से आरोपी लक्ष्मण सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

यह है मामला
बीती 9 नवंबर को पुरे भट्टू निवासी राम बहोर ने शंकरगढ़ थाने में तहरीर दी थी. तहरीर के मुताबिक, कुछ लोगों ने बहला-फुसलाकर उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है. शंकरगढ़ पुलिस ने कुछ दिन बाद किशोरी को बरामद कर लिया था. किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details