उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानून के खिलाफ काम करने वालों पर होगी कार्रवाईः नंदी

प्रदेश में तांडव वेब सीरीज पर बढ़ते बवाल और विरोध प्रदर्शन पर योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का बयान आया है. तांडव वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर के खिलाफ मामला दर्ज होने पर और माफी मांगने पर बाद पूरे देश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन जारी है.

By

Published : Jan 21, 2021, 10:08 PM IST

नंद गोपाल गुप्ता नंदी.
नंद गोपाल गुप्ता नंदी.

प्रयागराजः शहर दक्षिणी से विधायक सूबे के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी अपने विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण के दौरान बोले तांडव वेब सीरीज में हिंदू देवी देवताओं को पर जो टिप्पणी की गई है. वह किसी भी हालत में माफी के लायक नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें लग रहा है कि यह किसी साजिश के तहत तांडव वेब सीरीज बनाई गई है. ताकी सस्ती लोकप्रियता मिल सके. उन्होंने कहा कि तांडव के निर्माता अली जाफर ने तुरंत माफी लिया. यह साजिश लगती है.

तांडव वेब सीरीज पर विवाद.

मंत्री ने कहा सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून के विरुद्ध काम करने वाले पर कठोरतम कार्रवाई करते हैं. तांडव वेब सीरीज के निर्माता निर्देशक के ऊपर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और कार्रवाई की जाएगी की जाएगी.

उन्होंने कहा इस तरह की फिल्में बनाकर धर्म जाति मजहब को ठेस पहुंचाना किसी भी हाल में माफ करने लायक नहीं है. इनके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. ताकि आगे ऐसी किसी धर्म संबंधित विशेष कोई भी इस तरह की फिल्म वेब सीरीज न बनाने पाए.

बता दें पिछले दिनों तांडव वेब सीरीज को लेकर प्रयागराज में साधु संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ने कहा था कि सनातन धर्म के साधु संत तथा हिंदू समुदाय के लोग ऐसे लोगों को माफ नहीं करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि बॉलीवुड में एक विशेष धर्म के लोगों का साम्राज्य खड़ा हो गया है जो सिर्फ हिंदू और सनातन धर्म के लोगों के खिलाफ उनके देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक और अमर्यादित चीजें दिखाकर सुर्खियां बटोरने और हिन्दू समाज के लोगों को नीचा दिखाने का काम करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details