उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज की महापौर बनीं मेयर काउंसिल की वरिष्ठ उपाध्यक्ष

By

Published : Mar 17, 2021, 4:45 AM IST

उतर प्रदेश मेयर काउंसिल का चुनाव मंगलवार को हुआ था. इसमें शहर की महापौर अभिलाष गुप्ता नन्दी को मेयर काउंसिल की वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुना गया है. वह सूबे के कैबिनेट मंत्री और शहर दक्षिणी से विधायक नंद गोपाल गुप्ता की पत्नी हैं.

महापौर अभिलाष गुप्ता नन्दी
महापौर अभिलाष गुप्ता नन्दी

प्रयागराजः उतर प्रदेश मेयर काउंसिल का चुनाव मंगलवार को हुआ था. इसमें शहर की महापौर अभिलाष गुप्ता नन्दी को मेयर काउंसिल की वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुना गया है. वह सूबे के कैबिनेट मंत्री और शहर दक्षिणी से विधायक नंद गोपाल गुप्ता की पत्नी हैं.

मेयर काउंसिल की वरिष्ठ उपाध्यक्ष बाद अभिलाषा गुप्ता नंदी.


प्रयागराज जिले की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी मंगलवार को मेयर काउंसिल की वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुन ली गईं. सूचना मिलते ही जनपद में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई और महापौर को दी शुभकामनाएं. वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनने की जानकारी महापौर ने खुद ही फेसबुक अकाउंट के मध्यम दी.

महापौर अभिलाष गुप्ता नन्दी की फेसबुक पोस्ट.

महापौर अभिलाषा गुप्ता ने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि आज लखनऊ में देश के केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह की उपस्थिति में प्रदेश कार्य समिति की बैठक हुई थी. इसमें मुझे मेयर काउंसिल की वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुना गया है. बैठक में वरिष्ठजनों का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ. इसके लिए मेयर काउंसिल के सभी सदस्यों का हार्दिक आभार.

ABOUT THE AUTHOR

...view details