उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

युवती को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाला शख्स गिरफ्तार

प्रयागराज में एक युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के अन्य आरोपियों को पहले ही पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुकी है.

By

Published : Dec 2, 2020, 2:46 PM IST

आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाला शख्स गिरफ्तार
आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाला शख्स गिरफ्तार

प्रयागराज: जिले के थाना शंकरगढ़ की पुलिस ने थाना क्षेत्र की एक युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले के दोषी शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, सदर बाजार शंकरगढ़ गांव निवासी अंकिता कनौजिया को उसके प्रेमी आशुतोष सोनी और उसके माता-पिता ने शादी के लिए मना कर दिया था. इससे से नाराज युवती ने 5 अक्टूबर को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. युवती को गम्भीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान युवती की मृत्यु 10 अक्टूबर को हो गयी थी.

प्रकरण की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस के द्वारा किए गए लगातार प्रयास से मुख्य आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्यक्ष शंकरगढ़ राजेश उपाध्याय के द्वारा प्रकरण के मुख्य अभियुक्त आशुतोष के पिता कमलेश सोनी को बुधवार को कपारी मोड़ से हिरासत में ले लिया और कार्रवाई शुरू कर दी है. जबकि इस घटना के अन्य आरोपियों को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वे जेल में बंद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details