उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: अनियंत्रित मैजिक ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में अनियंत्रित मैजिक ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी. इससे साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Sep 28, 2020, 2:09 PM IST

सड़क हादसा
सड़क हादसा

प्रयागराज: जनपद के कोरांव तहसील में खीरी थाना क्षेत्र के बहरैचा नर्सरी के पास मैजिक गाड़ी ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. यह हादसा भारतगंज-प्रतापपुर मुख्य मार्ग पर हुआ. इस हादसे में साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोरावं में चल रहा है.

बता दें कि करछना का व्यापारी लेडियारी में सरसो लादने आया था. यहां बहरैचा गांव के पास अचानक मैजिक अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी. इससे साइकिल सवार सड़क के किनारे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. जैसे ही साइकिल सवार सड़क के किनारे गिरा ग्रामीण इकट्ठा हो गए. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल डायल 112 को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोरांव में भर्ती कराया, जहां साइकिल सवार की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घायल व्यक्ति के अस्पताल पहुंचने के बाद उसके परिजन भी अस्पताल पहुंचे. जिस स्थान पर दुर्घटना हुई वहां पर आए दिन घटनाएं होती रहती हैं. सड़क के दोनों तरफ मौजूद कटीली झाड़ियों ने पूरी सड़क को अपने कब्जे में ले लिया है, जिस वजह से यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details