उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर-ट्रॉली से दबकर व्यक्ति की मौत

By

Published : Dec 3, 2020, 4:31 PM IST

प्रयागराज जिले के कोरांव तहसील क्षेत्र में एक व्यक्ति की ट्रैक्टर-ट्रॉली से दबकर मौत हो गई. व्यक्ति अपनी बुआ का दाह संस्कार करने सिरसा गया हुआ था. वापस लौटते समय वह ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गया.

ट्रैक्टर-ट्रॉली से दबकर व्यक्ति की मौत
ट्रैक्टर-ट्रॉली से दबकर व्यक्ति की मौत

प्रयागराज: कोरांव तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत लहवा में एक व्यक्ति की ट्रैक्टर-ट्रॉली से दबकर मौत हो गई. मृतक अपनी बुआ का दाह संस्कार करने गया था. वहां से घर लौटते समय वह ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गया. दुर्घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दरअसल, कोरांव तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत लहवा निवासी सुरेश कुमार पुत्र लालता प्रसाद की बुआ की मृत्यु हो गई थी. सुरेश बुआ का दाह संस्कार करने सिरसा गया हुआ था. परिजन और रिश्तेदार दाह संस्कार कर वापस घर आ रहे थे. तभी रास्ते में बसहारा गांव के पास पहाड़ी पर ट्रैक्टर पर बैठा सुरेश अचानक अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया और ट्रॉली का पहिया सुरेश के ऊपर चढ़ गया. मौके पर ही सुरेश की दर्दनाक मौत हो गई.

कोरांव पुलिस ने मृतक सुरेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल प्रयागराज भेज दिया. दुर्घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के तीन बच्चे हैं. वहीं पति की मौत से पत्नी भी बदहवास है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details