उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाबरी विध्वंस मामले पर आया फैसला, महंत नरेंद्र गिरी ने जताई खुशी

बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई की विशेष कोर्ट ने फैसला सुना दिया है. कोर्ट ने इस मुकदमे में फैसला सुनाते हुए सभी 32 आरोपियों को बरी कर दिया है. कोर्ट के इस फैसले पर खुशी जताते हुए अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने कहा कि सत्य की जीत हुई है.

By

Published : Sep 30, 2020, 3:21 PM IST

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी.
अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी.

प्रयागराज: बाबरी विध्वंस मामले में बुधवार को लखनऊ में सीबीआई की विशेष अदालत ने फैसला सुना दिया है. इस मुकदमे में सभी आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया है. फैसले को लेकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि न्यायालय के मंदिर में हमेशा से सत्य की जीत हुई है. न्यायालय के इस फैसले का सभी संत और महात्मा स्वागत करते हैं.

बाबरी विध्वंस के फैसले पर महंत नरेंद्र गिरी ने जताई खुशी.

कोर्ट के फैसले से हर कोई है खुश
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि बाबरी विध्वंस मामले में फैसला सुनाए जाने के बाद देश के सभी साधु संत बहुत खुश हैं. राम का काम करने में कोई अपराध नहीं होता है. बाबरी विध्वंस की घटना कोई सुनयोजित घटना नहीं थी, इसलिए न्यायालय ने सभी अभियुक्तों को बरी कर दिया. इसलिए आज इस फैसले का सभी संत-महंतों ने स्वागत किया है.

न्याय की अदालत में सत्य की हुई जीत
महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि न्याय की अदालत में सत्य की जीत होती है. देश के सारे साधु-संत और महात्मा सत्य की राह पर चलते हैं. न्यायालय पर हर किसी को विश्वास है, इसलिए लोग न्याय के लिए न्यायालय के दरबार ही पर दस्तक देते हैं. देश के हर व्यक्ति को इस फैसले का स्वागत करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details