उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिहार में एनडीए की बढ़त पर महंत नरेंद्र गिरी ने दी नीतीश कुमार को बधाई

By

Published : Nov 10, 2020, 5:46 PM IST

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने बिहार में एनडीए की जीत पर नीतीश कुमार को बधाई दी. उन्होंने कहा कि बिहार आम चुनाव और कई राज्यों के उपचुनाव में जनता ने राष्ट्रवाद और राम मंदिर के नाम पर वोट किया है.

महंत नरेंद्र गिरी ने दी नीतीश कुमार को बधाई.
महंत नरेंद्र गिरी ने दी नीतीश कुमार को बधाई.

प्रयागराज: बिहार में एनडीए की बड़ी जीत पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने प्रतिक्रिया दी है. अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने बिहार में एनडीए की जीत पर नीतीश कुमार को बधाई दी. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव और कई राज्यों के उपचुनाव में जनता ने राष्ट्रवाद और राम मंदिर के नाम पर वोट किया है. भाजपा ने अपने वायदों को पूरा किया, इसलिए जनता ने उन्हें समर्थन किया है. महंत नरेंद्र गिरी ने कहा राष्ट्र सर्वोपरि है धर्म सर्वोपरि है और विकास भी सर्वोपरि है, लेकिन जब राष्ट्र और धर्म ही नहीं रहेगा तो विकास को लेकर क्या करेंगे.

महंत नरेंद्र गिरी ने दी नीतीश कुमार को बधाई.
भाजपा को मिला जनता का समर्थनमहंत नरेंद्र गिरी ने राष्ट्रवाद और धर्मवाद के पर वोट देने वाली जनता को बधाई दी है. गुजरात, यूपी और मध्य प्रदेश में उपचुनाव में बीजेपी को जीत मिली है. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान को मिला जनता का समर्थन मिला है. उन्होंने कहा कि यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली को उपचुनाव में जनता ने पसन्द किया है. सीएम योगी को यूपी ही नहीं बिहार और गुजरात के लोगों ने भी पसंद किया है. पुराना काल में सीएम योगी ने बिहार जाने वाले लोगों की थी काफी मदद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details