उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 2, 2021, 7:23 PM IST

Updated : Mar 2, 2021, 7:45 PM IST

ETV Bharat / state

प्रेमी ने ही की थी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने किया पर्दाफाश

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में महिला की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस के अनुसार शादीशुदा महिला का एक प्रेमी भी था. उसने ही महिला की हत्या की है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रयागराज
प्रयागराज

प्रयागराजःजिले में 20 फरवरी को मृत मिली रोनिका सिंह की हत्या उसके ही प्रेमी ने की थी. यह पर्दाफाश मंगलवार को मऊआइमा पुलिस ने किया. गौरतलब है कि मऊआइमा थाना क्षेत्र के एक नहर में रोनिका सिंह का शव मिला था.

ये है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि सोरांव थाना क्षेत्र की रहने वाली रोनिका सिंह शादीशुदा थी. रोनिका सिंह का अपने पति के साथ विवाद चल रहा था, जिस कारण वह अलग रहने लगी थी. पुलिस के अनुसार पास में ही रहने वाले सोनू सिंह के साथ इसके प्रेम संबंध हो गए. सोनू सिंह मोटर मैकेनिक है. बात इतनी बढ़ गई कि रोनिका सिंह, सोनू सिंह पर साथ रहने का दबाव बनाने लगी. सोनू इस बात के लिए सहमत नहीं था. उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रोनिका की हत्या करने की योजना बना ली. 20 फरवरी को उसने रोनिका को एक सुनसान इलाके में बुलाकर गला दबाकर हत्या कर दी. सोरांव में हत्या करने के बाद इन लोगों ने शव को मऊआइमा थाना क्षेत्र के एक नहर के पास लाकर फेंक दिया.

इस तरह हुआ खुलासा
मऊआइमा में 20 फरवरी को लोगों ने जब शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव की पहचान रोनिका सिंह के रूप में की. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. लोगों से पूछताछ में पता चला कि मृतका का सोनू से रोज मिलना जुलना था. पुलिस ने सोनू का हिरासत में ले लिया. पुलिस ने शक के आधार पर सोनू से कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि सोनू सिंह ने ही रोनिका सिंह की हत्या की है.

दो अन्य की तलाश
गंगापार एसपी धवल जयसवाल ने बताया कि मृतका की मां ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोपी सोनू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो अभियुक्त संदीप और ननके की तलाश की जा रही है.

Last Updated : Mar 2, 2021, 7:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details