उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 6, 2020, 7:22 PM IST

ETV Bharat / state

शराबी पति ने घरेलू कलह के चलते की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

यूपी के प्रयागराज में एक शख्स ने घरेलू कलह के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है.

शराबी पति ने की पत्नी की हत्या.
शराबी पति ने की पत्नी की हत्या.

प्रयागराज: जिले में एक अधेड़ ने घर के अंदर कमरे में बंद करके अपनी पत्नी की हत्या कर दी. ये मामला कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कटरा इलाके का है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक उमेश शराब का आदी है और हत्या की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है.

शुरुआती जांच में मिली जानकारी
हत्या की इस वारदात में पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था. उनकी कोई संतान नहीं थी. इस बात पर आरोपी पति हमेशा पत्नी को ताना मरता था, साथ ही उमेश शराब का लती था और पत्नी के पर शक करता था और उसे मारता भी था. पड़ोसियों के मुताबिक उमेश अपनी पत्नी मधु की आए दिन पिटाई करता था. रविवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद उमेश ने पत्नी को बांधकर उसके साथ मारपीट की. उसी दौरान उसने मधु के सिर पर किसी चीज से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया और घर से भाग गया. पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हत्यारोपी उमेश टैक्सी चलाकर घर चलता था, लेकिन 6 महीने पहले उसकी टैक्सी बिक गयी और वह घर में ही रहने लगा. जिसके बाद पति पत्नी के बीच ज्यादा झगड़ा होने लगा. रविवार को दोपहर में घर से चीख पुकार सुनकर पड़ोसी अंदर गए तो मधु को खून से लथपथ देखा. जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस की टीम ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details