उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Murder in Prayagraj : शादी के 21 साल बाद पति ने की पत्नी की हत्या, जानें क्या रही वजह

दारागंज थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी के चरित्र पर शक के चलते शादी के 21 सालों बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद पति ने खुद ही पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. वहीं, पुलिस अभी आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है.

By

Published : Oct 30, 2021, 4:07 PM IST

मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस

प्रयागराज: शहर के दारागंज थाना क्षेत्र में शक के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. दोनों की शादी के 21 साल बीत चुके थे. इसी बीच पत्नी के चरित्र पर शक होने पर पति ने लोहे की राॅड से उसके सिर पर ताबड़तोड़ कई वार किए. इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी की उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है. बताया जाता है कि हत्या के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

घटनास्थल पर लगी भीड़

बता दें कि प्रयागराज में आटा चक्की चलाने वाले बलश्याम यादव ने अपनी पत्नी के सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती जांच में पुलिस को यह पता चला कि आरोपी को पत्नी पर शक था. इसकी वजह से उनके बीच रोज झगड़े होते थे. बलश्याम पत्नी के साथ अक्सर मारपीट भी करता था. वहीं, शनिवार सुबह भी रोज की तरह उनके बीच विवाद हुआ. इस दौरान बात बढ़ने पर पति ने पत्नी के सिर पर वार कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.

शादी के 21 साल बाद शक होने पर पत्नी की कर दी हत्या-

जानकारी के मुताबिक आरोपी बलश्याम यादव दारागंज थाना क्षेत्र के कच्ची सड़क इलाके में रहता था. बलश्याम यादव की शादी 21 साल पहले 1999 में रश्मि यादव के साथ हुई थी. बलश्याम की दो बेटियां और एक बेटा भी है. दोनों की शादीशुदा जिंदगी पटरी पर चल रही थी. कुछ सालों से बलश्याम को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा. इसके बाद उन दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होने लगा. वहीं, शादी के 21 साल बाद रोज रोज के झगड़े से परेशान बलश्याम ने अपनी पत्नी उससे छुटकारा पाने की ठान ली.

यह भी पढ़ें -दमनदीप के दोहरे हत्याकांड का इनामी बदमाश गिरफ्तार

इसके बाद शनिवार सुबह वो पत्नी को घर के अगले हिस्से में बनी आटा चक्की कारखाने में लेकर गया. यहां उन दोनों के बीच कहासुनी हुई. उसी दौरान गुस्से में लाल बलश्याम ने लोहे की रॉड से पत्नी के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. इसके बाद पत्नी रश्मि खून से लथपत होकर वहीं गिर पड़ी.

आरोपी पति ने जब देखा कि पत्नी की सांसें थम चुकीं हैं तो उसने आटा चक्की से बाहर निकलकर खुद ही सबको बताया कि उसने पत्नी को मार दिया. घटना की सूचना पाकर इलाके की पुलिस भी मौके पर पहुंंच गई. पुलिस आरोपी पति को पकड़कर थाने ले गयी. यहां उससे पूछताछ की जा रही है.

वहीं मामले पर पुलिस का कहना है कि घरेलू कलह से परेशान होकर बलश्याम ने अपनी पत्नी हत्या की है. वहीं पुलिस अभी भी कातिल पति से घटना के बारे में विस्तार से पूछताछ कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details